Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeTop Newsअनिश्चिताओं के बीच किस लेवल पर लिस्ट होंगे Vedanta Fashions Limited के...

अनिश्चिताओं के बीच किस लेवल पर लिस्ट होंगे Vedanta Fashions Limited के शेयर

- Advertisement -

Vedanta Fashions Limited

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
एथनिक वियर ब्रॉन्ड मान्यवर (Manyavar) की पैरेंट कंपनी वेदांत फैशन्स लिमिटेड (Vedanta Fashions Limited) के शेयर कल 16 फरवरी को बाजार में लिस्ट होगा। बाजार में बीते दिन भारी गिरावट आई थी, हालांकि आज कुछ रिकवरी जरूरी है लेकिन इस बीच जिन निवेशकों को यह आईपीओ अलॉट हुआ है, वे ये जानना चाहता है कि वेदांत फैशन्स लिमिटेड के शेयर किस लेवल पर लिस्ट होंगे।

Vedanta Fashions का आईपीओ खुलने के पहले 2 दिन तो इसे काफी कमजोर प्रतिक्रिया मिली थी। वेदांत फैशन के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 824-866 रुपये का तय किया गया था और इसके लिए बोली लगाने की आखिरी तारीख 8 फरवरी थी। 866 रुपये के ऊपरी प्राइस बैंज पर वेदांत फैशंस का मार्केट कैप करीब 21,000 करोड़ रुपये होगा। कंपनी ने आईपीओ से एक दिन पहले एंकर निवेशकों से 945 करोड़ रुपये जुटाए थे।

बोली के आखिरी दिन इस आईपीओ में निवेशकों की दिलचस्पी जगी और यह करीब 2.5 गुना अधिक सब्सक्राइब हुआ। आईपीओ के तहत कुल 2,54,55,388 शेयर बोली के रखे गए थे, जिसके बदले में कंपनी 6,53,72,718 शेयरों की बोली मिली।

फ्लैट लिस्टिंग की संभावना

ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) की बात करें तो इस आईपीओ का सोमवार को ग्रे मार्केट में वेदांत फैशंस के शेयर फ्लैट या अपने 866 रुपये के इश्यू प्राइस से 2 रुपए कम के भाव पर कारोबार कर रहे थे। इससे ऐसे संकेत मिल रहे हैं वेदांत फैशंल के शेयरों की लिस्टिंग डिस्काउंट पर देखने को मिल सकती है।

Also Read : Share Market Update सेंसेक्स में 170 अंकों की तेजी, निफ्टी 16900 के नीचे

Also read: TVS Supply Chain Solutions लाएगी 2000 करोड़ का आईपीओ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR