Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeUpcoming IPOTVS Supply Chain Solutions लाएगी 2000 करोड़ का आईपीओ

TVS Supply Chain Solutions लाएगी 2000 करोड़ का आईपीओ

- Advertisement -

TVS Supply Chain Solutions

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
TVS Supply Chain Solutions भी जल्द ही अपना आईपीओ बाजार में लेकर आएगी। कंपनी ने मार्केट रेगुलेटर सेबी के पास ड्राफ्ट पेपर्स जमा किए हैं। इसके जरिये डायवर्सिफाइड टीवीएस ग्रुपकी लॉजिस्टिक कंपनी 2,000 करोड़ रुपये की नई पूंजी जुटाएगी, वहीं कुछ मौजूदा शेयरहोल्डर्स अपने हिस्सेदारी भी बेचेंगे।

ड्राफ्ट प्रोस्पेक्टस के मुताबिक, कंपनी के मौजूदा शेयरधारक, जिनमें फाउंडर TVS Mobility शामिल है और निवेशकों गेटवे पार्टनर्स और टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड की योजना आईपीओ में 59.48 मिलियन शेयरों को बेचने की है।

चेन्नई में आधारित कंपनी की योजना है कि वह आईपीओ के जरिए मिले पैसे से अपने कुछ कर्ज को चुकाएगी और अपनी यूके की इकाई में माइनोरिटी शेयरहोल्डर्स को बाय आउट करेगी।

IPO में कुल 2,000 करोड़ रुपए के इक्विटी शेयरों के नए इश्यू और 5.948 करोड़ तक शेयरों की सेकेंडरी सेल शामिल होगी। सेकेंडरी सेल में प्रमोटर टीवीएस मोबिलिटी प्रा. लि. के 2 करोड़ शेयर, ओमेगा टीसी होल्डिंग्स प्रा. लि. के 1.585 करोड़ शेयर, महोगनी सिंगापुर कंपनी प्रा. लि. द्वारा 1.254 करोड़ शेयर और डीआरएसआर लॉजिस्टिक्स प्रा. लि. द्वारा 41.8 करोड़ तक शेयरों की सेकेंडरी सेल शामिल होगी।

TVS Supply Chain Solutions, TVS Mobility Group का हिस्सा है, जिसमें 4 बिजनेस वर्टिकल्स- सप्लाई चेन सॉल्युशंस, मैन्युफैक्चरिंग, आटो डीलरशिप और आफ्टरमार्केट सेल्स और सर्विस शामिल हैं। यह बड़े स्तर पर तेज और कुशल सप्लाई चेन को सक्षम बनाने के लिए कस्टमर्स को कस्टमाइज्ड सॉल्युशंस की पेशकश करती है। ड्राफ्ट IPO डॉक्यूमेंट के मुताबिक, कंपनी का 25 से ज्यादा देशों में आपरेशन है, जो मार्च में समाप्त होने जा रहे वित्त वर्ष की पहली छमाही के दौरान 60 से ज्यादा फॉर्च्यून ग्लोबल 500, 2021 ग्राहकों को सेवाएं दे रही थी।

Also Read : Share Market Update सेंसेक्स में 170 अंकों की तेजी, निफ्टी 16900 के नीचे

Also read: Reliance Jio भारत में लॉन्च करेगी सैटेलाइट इंटरनेट; एयरटेल, टाटा, एलन मस्क, एमेजॉन से होगा मुकाबला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR