Tuesday, August 9, 2022
Tuesday, August 9, 2022
HomeUpcoming IPOएसएसबीए इनोवेशन ला रही अपना आईपीओ , सेबी के पास जमा किये...

एसएसबीए इनोवेशन ला रही अपना आईपीओ , सेबी के पास जमा किये ड्राफ्ट पेपर

SSBA Innovations IPO

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। एसएसबीए इनोवेशन (SSBA Innovations) शेयर बाजार में अपना आईपीओ उताने की घोषणा की है। आईपीओ के लिए कंपनी की ओर से मार्केट रेगुलेटर सेबी (SEBI) के पास ड्राफ्ट पेपर दाखिल कर दिया है। इस आईपीओ के तहत कंपनी बाजार से 105 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है। आईपीओ से मिली राशि का एसएसबीए इनोवेशन व्यापार के विस्तार पर खर्च करेगी।

यहां पर होगा मिले फंड का इस्तेमाल

ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के मिली जानकारी के मुताबकि, कंपनी का IPO पूरी तरह फ्रेश शेयर इश्यू पर आधारित होगा। आईपीओ के तहत मिलने वाले 105 करोड़ रुपये में से कंपनी 65.45 करोड़ रुपये का इस्तेमाल अधिग्रहण और बिजनेस डेवलपमेंट के लिए करेगी,जबकि 15.22 करोड़ रुपये का इस्तेमाल टेक्नोलॉजिकल डेवलपमेंट के होगा और इसमें बची शेष राशि का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए होगा।

यह है बुक लिडिंग मैनेजर

DRHP के मुताबकि, एसएसबीए इनोवेशन के आईपीओ का बुक लिडिंग मैनेजर सिस्टेमैटिक्स कॉर्पोरेट सर्विसेज है। कंपनी के इक्विटी शेयर बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होंगे।

क्या काम करती है कंपनी

एसएसबीए इनोवेशन एक फाइनेंशियल सॉल्यूशन सर्विस प्लेटफॉर्म है। यह कंपनी टैक्स प्लानिंग और फाइलिंग, पर्सनल इन्वेस्टमेंट एडवाइजरी और इंडिविजुअल, एचयूएफ, प्रोफेशनल्स, फर्मों और अपने प्लेटफॉर्म पर रजिस्टर्ड कंपनियों के लिए फंड जनरेट के लिए फाइनेंशियल सॉल्यूशन की सेवा प्रदान करती है। कंपनी की शुरुआत 2017 हुई थी। इस कंपनी के दो फाइनेंस से जुड़े प्लेटफॉर्म का संचालन करती है,जोकि TaxBuddy और Finbingo हैं। TaxBuddy को अक्टूबर, 2019 में और फिनबिंगो को मई 2022 में लॉन्च किया गया था।

इसको भी पढ़ें:

सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लाने जा रही आईपीओ, सेबी के पास पेपर दाखिल

इसे पढ़ें: बीएसई के प्रमुख पद से आशीष कुमार चौहान कार्यमुक्त, अब एनएसई की संभालेंगे कमान

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR