Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeUpcoming IPOMaini Precision Products का जल्द आएगा आईपीओ, सेबी को सौंपे दस्तावेज

Maini Precision Products का जल्द आएगा आईपीओ, सेबी को सौंपे दस्तावेज

Maini Precision Products

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
बैंकलोर स्थित डायवर्सिफाइड मैन्युफैक्चरर कंपनी Maini Precision Products जल्द ही अपना आईपीओ लान्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने सेबी के पास दस्तावेज जमा करवाए हैं। ड्राफ्ट पेपर के मुताबिक यह आईपीओ 900 करोड़ रुपए का होगा। इस इश्यू के तहत 150 करोड़ रुपए के नए शेयर जारी किए जाएंगे। वहीं, प्रमोटरों और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 2.55 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री आफर फॉर सेल के तहत की जाएगी। फिलहाल कंपनी में प्रमोटर ग्रुप की हिस्सेदारी 77.13 फीसदी है।

बता दें कि कंपनी एक एंड-टू-एंड सॉल्यूशन प्रोवाइडर है जो अलग-अलग प्रकार के प्रिसिशन प्रोडक्ट्स और असेंबलियों की प्रोसेस डिजाइन, इंजीनियरिंग, मैन्युफैक्चरिंग, टेस्टिंग और सप्लाई का काम करती है।

IPO लान्च करने के लिए कंपनी का यह दूसरी बार तैयारी की है। 2015 में भी कंपनी ने सेबी के पास आईपीओ के लिए दस्तावेज दाखिल किए थे। सेबी की ओर से कंपनी को IPO लान्च करने की मंजूरी भी मिल गई थी। लेकिन कंपनी ने अपना IPO लॉन्च नहीं किया। IPO से प्राप्त धनराशि का इस्तेमाल कंपनी कर्ज के भुगतान में करेगी। इसके अलावा सामान्य कॉपोर्रेट उद्देश्यों के लिए भी फंड का इस्तेमाल किया जाएगा।

Also Read : लीना नायर बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप शनैल की ग्लोबल सीईओ

Read More : दिल्ली में Electric Vehicles की बिक्री राष्ट्रीय औसत से 6 गुना अधिक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR