Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeUpcoming IPOData Patterns के IPO में निवेश का आज आखिरी दिन, जानिए और...

Data Patterns के IPO में निवेश का आज आखिरी दिन, जानिए और किन IPO में कर सकते हैं निवेश

IPO of Data Patterns

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
डिफेंस और एयरोस्पेस सेक्टर के लिए इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम सप्लाई करने वाली कंपनी Data Patterns के आईपीओ को सब्सक्राइब करने का आज आखिरी दिन है। वहीं आज सुप्रिया लाइफ साइंस का इश्यू भी खुल चुका है। जबकि निवेशक आज एडहेसिव बनाने वाली कंपनी एचपी एडहेसिव्स के 126 करोड़ रुपये के आईपीओ में भी आज पैसे लगा सकते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं Data Patterns के आईपीओ की। बीएसई द्वारा किए गए संयुक्त बोली विवरण के अनुसार डेटा पैटर्न का आईपीओ दिन-2 के अंत में डेटा पैटर्न (इंडिया) IPO को 7.68 गुना सब्सक्राइब किया गया है। डेटा पैटर्न की 588.22 करोड़ की IPO, जिसमें 240 करोड़ का नया मुद्दा और 348.22 करोड़ की बिक्री (OFS) का आफर शामिल है।

इसके अलावा निवेशक आज एडहेसिव बनाने वाली कंपनी एचपी एडहेसिव्स के 126 करोड़ रुपये के आईपीओ में भी आज पैसे लगा सकते हैं। एचपी एडेसिव्स आईपीओ 17 दिसंबर को बंद होगा। बीएसई के आंकड़ों के मुताबिक रिटेल निवेशकों के लिए रिजर्व पोर्शन को 8.97 गुना बोलियां मिली हैं।

मुंबई की इस कंपनी ने इसके लिए मूल्य दायरा 262-274 रुपये तय किया है। कंपनी के इश्यू का आकार 126 करोड़ रुपये है। इसमें 113.44 करोड़ रुपये का ताजा शेयर जारी किए जाएंगे जबकि मौजूदा शेयरधारक और प्रमोटर्स 12.53 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री करेंगे। इसमें लॉट साइज 50 शेयरों का है।

वहीं दूसरी तरफ API (एक्टिल फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट्स) बनाने वाली दिग्गज कंपनी सुप्रिया लाइफसाइंसेज का 700 करोड़ रुपये का IPO आज खुला है।

Read More : Pro-Tennis League 21 दिसम्बर से

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR