Tuesday, August 9, 2022
Tuesday, August 9, 2022
HomeUpcoming IPOकॉरटेक इंटरनेशनल को मिला सेबी का ऑब्जर्वेशन लेटर,जल्द आएगा आईपीओ

कॉरटेक इंटरनेशनल को मिला सेबी का ऑब्जर्वेशन लेटर,जल्द आएगा आईपीओ

Corrtech International IPO

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। अगर आप आईपीओ निवेशक हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं, क्योंकि जल्दी एक कंपनी में और आपको पैसा लगाने का मौका मिलने वाला है। पाइपलाइन बिछाने वाली सॉल्यूशन प्रोवाइडर कंपनी कॉरटेक इंटरनेशनल (Corrtech International) के आईपीओ को मार्केट रेगुलेटर सेबी की ओर से मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने इस साल मार्च में आईपीओ के लिए सेबी के पार पेपर दाखिल किये थे और 1 जुलाई को सेबी से ऑब्जर्वेशन लेटर मिला है। दरअसल, बाजार में किसी कंपनी का आईपीओ लाने से पहले सेबी का ऑब्जर्वेशन लेटर हासिल करना जरूरी होता है।

जारी होंगे 350 करोड़ रुपये फ्रेश शेयर

ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी आईपीओ के तहत 350 करोड़ रुपये के फ्रेश शेयर जारी करेंगे,जबकि 40 लाख शेयरों की बिक्री ऑफर फॉर सेल (OFS) के तहत बिक्री की जाएगी,जोकि कंपनी के प्रमोटरों के होंगे। वहीं, इक्विरस कैपिटल इश्यू का एकमात्र बुक रनिंग लीड मैनेजर है।

कंपनी का काम

Corrtech International का हाइड्रोकार्बन पाइपलाइन का काम है। यह क्षेत्र की लीडिंग सॉल्यूशन प्रोवाइडर कंपनी है। इसके अलावा यह तेल और गैस रिफाइनरियों और पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स में मटेरियल और फीड हैंडलिंग के लिए प्रक्रिया सुविधाओं के लिए EPC सॉल्यूशन (इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन) प्रदान करने का काम भी करती है।

संबंधित खबरें:

Concord Enviro upcoming IPO, सेबी के पास पेपर जमा, 175 करोड़ के नए शेयर होंगे जारी

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR