Friday, August 12, 2022
Friday, August 12, 2022
HomeUpcoming IPOCogent E-Services Ltd लाएगी आईपीओ, SEBI के पास जमा किए दस्तावेज

Cogent E-Services Ltd लाएगी आईपीओ, SEBI के पास जमा किए दस्तावेज

Cogent E-Services Ltd

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
कॉगेंट ई-सर्विसेज लिमिटेड शेयर बाजार से फंड जुटाने के लिए जल्द ही अपना IPO  लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने बाजार नियामक सेबी (SEBI) के पास दस्तावेज जमा करवा दिए हैं। ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के अनुसार IPO के तहत 150 करोड़ रुपए तक के फ्रेश शेयर किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के प्रमोटर 994.68 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री आफर फॉर सेल के तहत करेंगे। इस इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर DAM कैपिटल एडवाइजर्स और IIFL सिक्योरिटीज हैं।

जानकारी के मुताबिक कंपनी 30 करोड़ रुपए तक के इक्विटी शेयरों के प्राइवेट प्लेसमेंट पर विचार कर सकती है। यदि ऐसा प्री-IPO प्लेसमेंट किया जाता है तो नए इश्यू का साइज कम हो जाएगा। आईपीओ से मिलने वाले फंड का इस्तेमाल कंपनी के विस्तार और मौजूदा आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर, वर्किंग कैपिटल जरूरतों और सामान्य कॉपोर्रेट उद्देश्यों के लिए आईटी असेट्स में निवेश के फाइनेंस के लिए किया जाएगा।

CX सॉल्यूशन प्रोवाइडर है Cogent

बता दें कि Cogent एक एंड-टू-एंड कस्टमर एक्सपीरियंस या CX सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। यह ग्राहकों की बिक्री और वॉयस और नॉन-वॉयस चैनलों, बैक आफिस सॉल्यूशंस, परिवर्तनकारी सेवाओं और डिजिटल मार्केटिंग के जरिए विभिन्न कस्टमर इंटरैक्शन टचप्वाइंट के साथ ओमनीचैनल सॉल्यूशन देता है।

Also Read: LIC IPO का बड़ा अपडेट

Read More : Upcoming IPO: कीस्टोन रियल्टर्स ला रही आईपीओ, जानिए आईपीओ से जुड़ी पूरी डिटेल

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR