Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeUpcoming IPOदेश की सबसे बड़ी कैश मैनेजमेंट कंपनी CMS Info Systems का अगले...

देश की सबसे बड़ी कैश मैनेजमेंट कंपनी CMS Info Systems का अगले हफ्ते आएगा IPO, यहां जानिए पूरी डिटेल

CMS Info Systems

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
देश की सबसे बड़ी कैश मैनेजमेंट कंपनी सीएमएस इंफो सिस्टम्स का आईपीओ अगले हफ्ते खुलेगा। कंपनी ने अपने 1,100 करोड़ रुपए के आईपीओ के लिए प्रति शेयर 205 से 216 रुपए तक का प्राइस बैंड तय किया है। निवेशक इसमें 21 से 23 दिसंबर तक पैसे लगा सकेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि यह इश्यू पूरी तरह से आफर फॉर सेल (ओएफएस) का है। मतलब कि कोई भी नया शेयर जारी नहीं किया जाएगा। सिओन इंवेस्टमेंट ने 2015 में सीएमएस में 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली थी। सार्वजनिक निर्गम, बारिंग प्राइवेट इक्विटी एशिया के एक सहयोगी, प्रमोटर सायन इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड द्वारा बिक्री के लिए एक शुद्ध प्रस्ताव है।

69 शेयरों का है एक लॉट

इस आईपीओ में 205-216 रुपए प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया गया है। यानि कि लॉट साइज 69 शेयरों का है। प्राइस बैंड के अपर प्राइस के हिसाब से निवेशकों को कम से कम 17904 रुपए का निवेश करना होगा। इसकी प्रति शेयर की फेस वैल्यू 10 रुपए है।

इस इश्यू के तहत 50 फीसदी हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बॉयर्स (QIB), 35 फीसदी हिस्सा नॉन-इंस्टीट्यूशनल इंवेस्टर्स (NII) और 15 फीसदी हिस्सा खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित किया गया है। शेयरों का आवंटन 28 दिसंबर को फाइनल हो सकता है जबकि लिस्टिंग के लिए 31 दिसंबर का दिन तय किया गया है।

Also Read : India News Manch Jyotiraditya Scindia 7 सालों में भाजपा सरकार ने बनवाए 65 हवाई अड्डे : ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance कितने रण में है हिन्दुस्तान का पहला सेशन शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR