Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeTop NewsShaheen Pistol Found In Kashmir पाकिस्तान ने आतंकियों को भेजी शाहीन पिस्तौल

Shaheen Pistol Found In Kashmir पाकिस्तान ने आतंकियों को भेजी शाहीन पिस्तौल

Shaheen Pistol Found In Kashmir

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:
सीमा पर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और वह लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकियों को भारत भेज रहा है। हालांकि इस साल 2022 के शुरूआत से भारतीय सुरक्षा बलों ने अब तक 10 से ज्यादा आतंकियों को काल के मुंह में भेज दिया है। इससे बौखलाया पाकिस्तान आतंकियों को अब एडवांस हथियारों से लैस होकर भेज रहा है।

पाकिस्तान कभी सीमा पार से ड्रोन के जरिए नशीली दवाएं देश में भेज रहा है तो कभी हथियारों का जखीरा भारतीय सीमा में भेज रहा है। वहीं अब ताजा जानकारी में ये सामने आया है कि कश्मीर में आतंकवादियों को पाकिस्तान में निर्मित पिस्टल जिसका नाम पाक ने शाहीन रखा है वह मुहैया करवाई गई है। कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों को इस बात की जानकारी मिली है कि पिस्तौल वादी में पहुंच चुकी है और आतंकी इसका इस्तेमाल भी कर रहे हैं।

आतंकियों के स्रोत खंगालने में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां

पिछले दिनों श्रीनगर में हुई टारगेट हत्याओं में शामिल टीआरएफ (द रजिस्टेंस फ्रंट) व अंसार(terrorist in kashmir) गजवा तुल हिंद के मॉड्यूल का पर्दाफाश (exclusive) भारतीय सेना ने किया था, उस समय आतंकियों के पास से (shaheen pistol) शाहीन पिस्तौल की बरामदी होने की जानकारी मिल रही है। सुरक्षा एजेंसियां अब यह पता लगाने में जुटी हैं कि यह हथियार देश में किस रास्ते से भेजे गए और कौन लोग आतंकवादियों के मददगार हैं। जो आतंकियों की मदद कर देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं।

साइलेंसर युक्त है शाहीन

सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शाहीन पिस्तौल एके 47 की ही तर्ज पर ही (shaheen pistol) घातक हथियार है। इसकी मैगजीन में एक समय में 17 गोलियां भरी जा सकती हैं। यह हथियार नजदीकी लक्ष्य को निशाना बनाने में अचूक है। सबसे अहम कि इसमें साइलेंसर भी लगाया जा सकता है। जिसकी वजह से फायर करते समय इसकी आवाज भी नहीं आती। इसे रखना और इस्तेमाल करना आसान है।

Also Read : What is GDP कैसे होती है GDP की गणना, जानिए इससे संबंधित सभी सवालों के जवाब

Also Read : Best Stock For 2022 इस साल 2022 में टेलीकॉम सेक्टर के ये शेयर्स देंगे बंपर रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR