Monday, August 15, 2022
Monday, August 15, 2022
HomeTop NewsPrakash Amritraj Advice For Indian Players: प्रकाश अमृतराज ने दी भारतीय खिलाड़ियों...

Prakash Amritraj Advice For Indian Players: प्रकाश अमृतराज ने दी भारतीय खिलाड़ियों को एक इकाई की तरह खेलने की सलाह

Prakash Amritraj Advice For Indian Players

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: पूर्व टेनिस खिलाड़ी प्रकाश अमृतराज (Prakash Amritraj) ने भारतीय टेनिस दल (Indian Tennis Team) को डेनमार्क (Denmark) के खिलाफ होने वाले डेविस कप (Davis Cup) मुक़ाबले में एक इकाई की तरह खेलने की सलाह दी है। यह मुक़ाबला 4 और 5 मार्च को यहां के जिमखाना क्लब में आयोजित किया जाएगा। प्रकाश ने कहा कि जब खिलाड़ी देश को आगे रखते हैं तो विशिष्ट चीज़ें सामने आती हैं।

यहां आपको अपने अहंकार को दरकिनार करके अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। प्रकाश एक समय देश के सबसे ऊंची रैंकिंग के खिलाड़ी थे और उन्हें टेनिस का शौंक विरासत में मिला। वे टेनिस के महान खिलाड़ी विजय अमृतराज (Vijay Amritraj) के सुपुत्र हैं।

Indian Players are ready for Davis Cup 2022

मुक़ाबले का विजेता विश्व ग्रुप 1 में खेलेगा

रामकुमार रामनाथन(Ramkumar Ramanathan), प्रजनेश गुणेश्वरन(Prajnesh Gunneswaran), दिविज शरण (Divij Sharan) और रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) इस विश्व ग्रुप 1 प्ले ऑफ मुक़ाबले में भारतीय टीम के सदस्य हैं। डेनमार्क टीम में होलगर रूने सबसे ऊंची रैंकिंग (88) के खिलाड़ी हैं। इस मुक़ाबले के विजेता को इस साल के आखिर में विश्व ग्रुप 1 (world group 1) में खेलने का मौका मिलेगा।

Pro Tennis League Season 3 Day 2

डेनमार्क टीम में ऊंची रैंक के खिलाड़ी

प्रकाश ने कहा कि बेशक डेनमार्क की टीम में कई ऊंची रैंकिंग के खिलाड़ी हैं लेकिन इसके बावजूद हम इस मुक़ाबले के फेवरेट हैं। प्रकाश का करियर कंधे की इंजरी की वजह से बहुत आगे नहीं बढ़ पाया था। उन्होंने कहा कि वह बतौर स्पोर्ट्स प्रेज़ेंटर अपनी लाइफ का लुत्फ उठा रहे हैं।

Prakash Amritraj Advice For Indian Players

Also Read : Davis Cup 2022 preparations complete

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR