Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeTop NewsPM Modi Twitter Account Hacked बिटकाइन लीगल करने का हैकर्स ने किया...

PM Modi Twitter Account Hacked बिटकाइन लीगल करने का हैकर्स ने किया ट्वीट

PM Modi Twitter Account Hacked

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
पीएम मोदी के Twitter अकांउट को हैकर्स ने शनिवार रात हैक कर लिया और हैकरों ने क्रिप्टोकरेंसी बिटकाइन को लीगल करने का ट्वीट कर डाला। अकाउंट हैक होने के बाद भारत में #Hacked हैशटैग ट्रेंड करने लगा।

पीएम का ट्वीटर हैंडल हैक होते ही तुरंत ट्वीटर को जानकारी दी गई और अकाउंट को तुरंत ही रीस्टोर करके सुरक्षित कर दिया गया। पीएमओ ने आज सुबह यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि मामले को Twitter के समक्ष उठाया गया है। हालांकि, अब हैकरों ने हैंडल से किए बेकार के Tweets डिलीट कर दिए हैं।

बता दें कि Twitter पर पीएम मोदी के 2.34 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इससे पहले सितंबर 2020 में भी हैकरों के समूह ने प्रधानमंत्री की निजी वेबसाइट और मोबाइल ऐप को हैक कर लिया था।

यूजर्स ने शेयर किए हैकरों द्वारा किए Tweet के कथित स्क्रीनशॉट

कुछ यूजरों ने हैकरों द्वारा किए Tweets के कथित स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें लिखा गया है कि भारत ने कानूनी तौर पर बिटकॉइन को मान्यता दे दी है। और सरकार भी 500 बीटीसी खरीदकर लोगों में बांट रही है।

जानिए क्या लिखते हैं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष Srinivas Biwi ने पीएम के हैंडल से हैकरों द्वारा किए Tweet का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, ‘गुड मॉर्निंग मोदी जी, सब चंगा सी?’ वहीं कुछ यूजर्स सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

Veda Kakade नाम के एक यूजर ने Tweet का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, कृपया इस लिंक पर क्लिक न करें। यह एक स्कैम है। प्रधानमंत्री तक का अकाउंट सुरक्षित नहीं है। भारत में हैकरों, स्कैमरों और विदेशी एजेंडे से सोशल मीडिया कैसे सुरक्षित हो सकता है।

Also Read : FD Interest Rates अगर इन बैंकों में करा रहे एफडी तो ब्याज दरों का रखें ध्यान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR