Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeTop NewsPanama Papers Leak Case अभिषेक बच्चन से भी हो सकती है पूछताछ

Panama Papers Leak Case अभिषेक बच्चन से भी हो सकती है पूछताछ

Panama Papers Leak Case

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
पनामा पेपर्स लीक मामले में बच्चन परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को बच्चन परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan से 6 घंटे से अधिक पूछताछ की थी, वहीं अब इस मामले में अभिषेक बच्चन का नाम भी आ रहा है।

इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) अभिषेक बच्चन से भी पूछताछ कर सकता है। ED ने कहा है कि फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है। कुछ और लोगों से भी पूछताछ हो सकती है। अत: अधिकारियों की इस बात से लग रहा है कि अभिषेक बच्चन को भी इस मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया जा सकता है।

Aishwarya से छह घंटे से ज्यादा की गई है पूछताछ

ED ने Aishwarya  से छह घंटे तक पूछताछ के दौरान कई सवाल पूछे थे। जानकारी के अनुसार उनसे लगभग 25 सवाल पूछे गए। ऐश्वर्या राय को पूछताछ के दौरान ED ने Amick Partners Limited Company से जुड़े दस्तावेज भी दिखाए गए थे। सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान ऐश्वर्या तीन तीन बार ब्रेक लिया था और उनके बयान की जांच की जा रही है। बयानों के आकलन के बाद क्रॉस चेक करने के लिए अभिषेक को भी समन किया जा सकता है। इस पर अंतिम फैसला ईडी हेडक्वार्टर प्रवर्तन लेगा।

जानिए क्या है Panama Papers Leak Case

बता दें कि ऐश्वर्या राय का नाम पनामा पेपर्स में शामिल था और इसी सिलसिले में ED ने अमिताभ बच्चन परिवार को नोटिस जारी कर फेमा के तहत अपने फॉरेन रेमिटेंस के बारे में बताने को कहा था। बच्चन परिवार ने जांच एजेंसी को कुछ दस्तावेज भी सौंपे थे और इन्हीं दस्तावेज के बारे में उनसे पूछताछ की गई है।

Also Read : Share Market Update सेंसेक्स में 340 अंकों की बढ़त, आज जी के शेयरों पर रहेगी नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR