Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeTop NewsPakistani Boat Yasin Entered In Indian Border भारतीय तट रक्षकों ने 10...

Pakistani Boat Yasin Entered In Indian Border भारतीय तट रक्षकों ने 10 पाक नागरिक भी पकड़े

Pakistani Boat Yasin

इंडिया न्यूज, अहमदाबाद:
भारतीय तट रक्षकों ने शनिवार रात गुजरात के अरब सागर के तटीय क्षेत्र से भारतीय सीमा में एक नौका के जरिए घुसे 10 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। ये सभी पाकिस्तानी यासीन नाव में सवार थे।

शनिवार रात ये 10 पाकिस्तानी नागरिक नाव पर सवार होकर भारत में दाखिल होने की फिराक में थे। यह लोग कई मील तक भारत की जलसीमा में प्रवेश भी कर चुके थे। लेकिन सीमा के प्रहरी तटरक्षक बल ने उन्हें समय पर देख लिया और पीछा करने लगे। भारतीय जवानों को पीछे आते देख घुसपैठिए वापस भागने लगे तो जवानों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इस बारे रक्षा प्रवक्ता ने ट्वीट के जरिए बताया कि पकड़ी गई नौका का नाम यासीन है और इसे तटरक्षक ने शनिवार रात एक अभियान के दौरान उसे पकड़ा है। पूछताछ के लिए नौका को पोरबंदर लाया जा रहा है। यह लोग समुद्री रास्ते से भारत में दाखिल होने की फिराक में थे। लेकिन समय रहते तटरक्षक दल ने इन्हें देख लिया और गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से कुछ मछलियां और ईंधन बरामद हुआ है।

तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा
तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

पूछताछ करने में जुटी एजेंसी Infiltration into India

Infiltration into India अरब सागर से गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को तटरक्षक दल अपने साथ पोरबंदर ले गया है। पाकिस्तानी नाव यासीन के चालक समेत लोगों से जांच एजेंसियां पूछताछ करने में जुटी हैं। फिलहाल पाकिस्तानी नाव की गहन तलाशी ली जा रही है। जांच एजेंसी यह पता लगाने  की कोशिश कर रही है कि कहीं पकड़े गए लोग किसी आतंकी संगठन से तो रिश्ता नहीं रखते। या फिर यह लोग गलती से भारतीय सीमा में दाखिल हुए हैं।

तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा
तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

Also Read : Sovereign Gold Bond Scheme 10 जनवरी से खुल रही, जानें इस स्कीम की पूरी जानकारी

Also Read : Reliance Industries ने न्यूयार्क का सबसे लग्जरी होटल मैंडरिन ओरिएंटल 729 करोड़ में खरीदा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR