Tuesday, September 27, 2022
Tuesday, September 27, 2022
HomeTop NewsOperation All Out 5 दिन में 8 आतंकियों का सफाया, सेना ने...

Operation All Out 5 दिन में 8 आतंकियों का सफाया, सेना ने आज 3 आतंकी किए ढेर

Operation All Out

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
जम्मू-कश्मीर में सेना का आपरेशन आलआउट जारी है। सेना ने 5 दिन के अंदर 8 आतंकियों का सफाया किया है। इनमें से 3 आतंकी आज सुबह पुलवामा में मार गिराए है। पुलवामा में सेना का आपरेशन देर रात शुरू हुआ था।

सेना को जिला के चांदगाव इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने उस जगह पर सर्च अभियान चलाना शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने घबराकर फायरिंग शुरू कर दी। तभी सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकी ढेर कर दिए। बताया जा रहा है कि तीनों दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हैं।

मरने वालों में एक पाकिस्तानी आतंकी

859387 vijay kumar 4575
IG Vijay Kumar of Jammu and Kashmir Police

IGP (कश्मीर) Vijay Kumar ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ से पहले हमेशा की तरह आतंकियों को कई बार सरेंडर करने का मौका दिया गया, लेकिन उन्होंने इस अपील को Ignore कर इसके विपरीत सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच जवाबी कार्रवाई में एक-एक करके तीनों आतंकी सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए। मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी है।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

wea

IGP विजय कुमार के अनुसार मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। इन हथियारों में 2 एम-4 कारबाइन, एक एके-47 व उसकी मैगजीन व गोला-बारूद बरामद शामिल है। आतंकियों के शवों को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है।

कल कुलगाम में TRF के दो आतंकी मार गिराए थे

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में कल सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकी मार गिराए थे। ओके इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया था।

aatanki

IGP (कश्मीर) Vijay Kumar ने बताया कि इन आतंकियों को भी सरेंडर करने का मौका दिया गया पर इन्होंने भी अपील को Ignore कर सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों दहशतगर्द मारे गए। दोनों की TRF के आतंकी हैं।

Also Read : Share Market Update बाजार में आज उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स 110 अंक ऊपर 59960 पर पहुंचा

Read More : TATA Group Share टाटा ग्रुप के इन 2 शेयरों का 1 साल में 2400 प्रतिशत रिटर्न

Read More : आटो स्टॉक्स में कमाई का बेहतरीन मौका, आज से खुला देश का पहला Nippon India Nifty Auto ETF

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR