Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeTop Newsपूर्व भारतीय खिलाड़ी Madan Lal ने केकेआर के CEO पर किया तीखा...

पूर्व भारतीय खिलाड़ी Madan Lal ने केकेआर के CEO पर किया तीखा हमला, बोले- टीम का फैसला कोच और कप्तानों का काम, सीईओ का नहीं

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
भारत के पूर्व खिलाड़ी, कोच और टीवी समीक्षक मदन लाल (Madan Lal) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में खेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम के सीईओ वेंकटेश मैसूर (CEO Venkatesh Mysore) पर टीम चयन में केकेआर के सीईओ की भूमिका पर हमला किया। इसमें उनका साथ इस साल के स्टैंड-इन आईपीएल नीलामीकर्ता चारु शर्मा (Charu Sharma) ने दिया। .

अय्यर के खुलासे से निराश

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए भारतीय खेल प्रशंसकों (indian sports fans) द्वारा आयोजित एक मंच पर जवाब देते हुए, दोनों ने श्रेयस अय्यर द्वारा अपनी टीम के सीईओ पर हालिया आरोपों पर निराशा व्यक्त की। चल रहे मुद्दे पर प्रशंसकों को जवाब देते हुए मदन लाल ने कहा कि “मैं अय्यर के खुलासे से व्यक्तिगत रूप से हैरान और निराश हूं। अगर यह सच है तो कोच और सपोर्ट स्टाफ क्या कर रहे हैं। टीम का फैसला करना कोच और कप्तान का काम है न कि सीईओ का।”

उन्होंने आगे कहा कि “यही कारण है कि टीम मैदान पर इतना खराब प्रदर्शन कर रही है। टीम के भीतर मौलिक रूप से कुछ गलत है।”

सीईओ को ऐसी गतिविधियों से बचना चाहिए

चारु शर्मा स्थिति के अपने आकलन में कहा कि “आरसीबी के पूर्व सीईओ के रूप में, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि टीम के मालिक और सीईओ को हमेशा ऐसी गतिविधियों से बचना चाहिए। एक सीईओ को हमेशा टीमिंग, विज्ञापन और स्टेडियम की देखभाल करनी चाहिए। मैनेजमेंट का काम बिजनेस को मैनेज करना है, ड्रेसिंग रूम का नहीं। यह उनके प्रवेश करने की जगह नहीं है।”

श्रेयस अय्यर ने दिया था बयान

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर ने हाल ही में केकेआर की एक जीत के बाद कहा था कि “कोच और कई बार सीईओ भी टीम चयन में स्पष्ट रूप से शामिल होते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी इसे अच्छी तरह से लेते हैं और उन्होंने शत प्रतिशत प्रयास किया है।”

ये पढ़ें:  कच्चे तेल के बढ़े भाव के बीच पेट्रोल डीजल के नए रेट्स जारी, जानें क्या है आपके शहर में दाम

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR