Friday, December 9, 2022
Friday, December 9, 2022
HomeTop NewsKTM India जल्दी उतार रही है न्यू-जनरेशन RC 390 बाइक, कीमत 3.14...

KTM India जल्दी उतार रही है न्यू-जनरेशन RC 390 बाइक, कीमत 3.14 लाख, फीचर्स है धांसू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

स्पोर्टस बाइक के लिए फेमस कंपनी KTM India अपनी RC 390 बाइक को विश्व पटल पर लॉन्च करने के बाद अब देश में उतारने की तैयारी कर रही है। RC 390 न्यू जनरेशन बाइक है। केटीएम अपनी अपनी नई बाइक न्यू-जनरेशन RC 390 को पहले पिछले साल दिसंबर महीने मे उतारने की तैयारी थी। हालांकि तय समय पर कंपनी उतार नहीं पाई और अब भारत के बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत एक्स शोरुम 3.14 लाख रुपए रखी है।

पुराने की तुलना में है महंगी 

कंपनी ने RC 390 बाइक को पिछले साल अगस्त महीनें ने वैश्विक बाजार में लॉन्च किया था। न्यू-जनरेशन RC 390 बाइक कीमत पहले की RC 390 बाइक से ज्यादा है। नए मॉडल में कंपनी ने 36 हजार की बढ़ोतरी की है। इसके पुराने मॉडल की कीमत 2.78 लाख रुपये थी

किये गए कॉस्मेटिक और मैकेनिकल अपडेट

KTM India  ने अपनी नई RC-390 बाइक में कॉस्मेटिक और मैकेनिकल अपडेट के साथ कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इसका डिजाइन पुराने बाइक की तुलना में नया है। नई  नई RC-390 बाइक कंपनी ने हेडलैंप के लिए एक नया लेआउट दिया गया है, जिसमें एलईडी टर्न इंडिकेटर्स के साथ एक सिंगल ऑल-एलईडी यूनिट है, जो डीआरएल के रूप में भी डबल है। इसमें एक नया visor भी दिया गया है।

KTM India

इंजन

न्यू-जेनरेशन RC 390 में 373.2cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 43 hp की पावर के सात 37 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फीचर्स

इस नई बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें सुपरमोटो एबीएस, कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन,एक ऑप्शनल बाइ-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर और इलेक्ट्रॉनिक एड्स के साथ एक नया ब्लूटूथ-इनेबल टीएफटी डिस्प्ले लगा हुआ है।

ये पढ़ें:  शेयर बाजार: सेंसेक्स 612 अंक गिरकर 54223 पर खुला, निफ्टी 16000 के पार, Axis Bank टॉप लूजर

ये पढ़ें: एएएचएल ने जुटाए एससीबी और ईसीबी से 25 करोड़, विश्व में सबसे बड़ा हवाईअड्डा बनाने पर देगी ध्यान

ये पढ़ें:  Fourth Quarter में रिलायंस इंडस्ट्री ने कमाए 16,203 करोड़ रुपए, जियो के मुनाफे में 34 फीसदी का हुआ शुद्ध लाभ, देगी डिवेडिंट

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR