Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeTop NewsKejriwal Road Show In Amritsar : आप के पोस्टर और बैनरों से...

Kejriwal Road Show In Amritsar : आप के पोस्टर और बैनरों से सटा अमृतसर

- Advertisement -

Kejriwal Road Show In Amritsar
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी आज अमृतसर में अपना मेगा रोड शो निकाल रही है। इससे पहले पूरा अमृतसर आप के पोस्टर और बैनर से सटा हुआ दिख रहा है। रोड शो शुरू होने से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने गोल्डन टेम्पल में मत्था टेका।

दोनों कुछ देर के लिए वहां पर रुके और इलाही वाणी का कीर्तन सुना। इस दौरान बड़ी संख्या में संगत भी गुरुद्वारा साहिब में मौजूद रही। दोनों नेताओं ने दरबार साहिब में सरबत के भले की अरदास की। अरविंद केजरीवाल और भगवंत कान को शिरामणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने दोनों नेताओं को सम्मानित किया। भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे।

‘आप’ ने बड़ों-बड़ों को चटाई धूल (Kejriwal Road Show In Amritsar)

आप के उम्मीदवारों ने कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू, पांच बार के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया सहित राज्य के कई शीर्ष नेताओं को हराया है। यह पहला राज्य चुनाव है जिसे पार्टी ने दिल्ली के बाद जीता है। AAP अपने राष्ट्रीय पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। इसने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गोवा में विधानसभा चुनाव भी लड़ा।

Kejriwal Road Show In Amritsar

पंजाब में भगवंत मान ने कहा है कि आप आम आदमी (आम आदमी) के लिए काम करेगी। पहले पुलिस कर्मियों को राजनेताओं के घरों के बाहर तैनात किया जाता था, जबकि पुलिस स्टेशन खाली रहते थे। हमारे लिए तीन करोड़ से अधिक लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि पंजाब के लोगों की सुरक्षा कुछ लोगों की सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

Also Read : Business Summit: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी ने लिया ईटी ग्लोबल बिजनेस समिट भाग

Also Read : IIP Data : देश के औद्योगिक उत्पादन सूचकांक में 1.3 फीसदी का उछाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR