Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeTop NewsSresta Natural Bioproducts का आएगा IPO, सेबी के पास जमा किए दस्तावेज

Sresta Natural Bioproducts का आएगा IPO, सेबी के पास जमा किए दस्तावेज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
आर्गेनिक फूड फर्म Sresta Natural Bioproducts अपना आईपीओ लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसके लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी के पास ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस जमा किए हैं। कंपनी इस आईपीओ के जरिए 500 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है।

हैदराबाद स्थित फर्म ने सेबी के पास जो दस्तावेज जमा करवाए हैं, उनके मुताबिक 50 करोड़ रुपये के फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे। जबकि कंपनी के शेयरहोल्डर्स द्वारा आॅफर फॉर सेल के तहत 70,30,962 इक्विटी शेयरों की बिक्री की जाएगी।

कंपनी की योजना नए निर्गम से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के वित्तपोषण, पूर्ण या आंशिक रूप से कुछ बकाया असुरक्षित/प्रतिभूत उधारों के पुनर्भुगतान या पूर्व-भुगतान और सामान्य कॉपोर्रेट उद्देश्यों के लिए करने की है।

इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर जेएम फाइनेंशियल और एक्सिस कैपिटल हैं। कंपनी के इक्विटी शेयरों को बीएसई और एनएसई पर लिस्ट करने का प्रस्ताव है। बता दें कि हैदराबाद स्थित श्रेष्ठ श्रीस्टा नेचुरल बायोप्रोडक्ट्स लिमिटेड के पास 24 Mantra का मालिकाना हक है। यह पैकेज्ड आॅर्गेनिक फूड सेगमेंट की बड़ी कंपनी है। Sresta Natural Bioproducts लिमिटेड कंपनी, आर्गेनिक फूड प्रोडक्ट्स की खरीद, प्रोसेसिंग, मैन्यूफैक्चरिंग, मार्केटिंग और रिसर्च व डेवलपमेंट के काम से जुड़ी हुई है।

Also Read : Belated ITR : 31 दिसम्बर तक नहीं भर पाए आईटीआर, अभी भी है एक विकल्प

Also Read : Belated ITR : 31 दिसम्बर तक नहीं भर पाए आईटीआर, अभी भी है एक विकल्प

Also Read : Happy Birthday Jeff Bezos पिता के गैराज से दुनिया की टॉप कंपनी अमेजन तक विश्वास और दृढ़ निश्चय से प्राप्त की कई सफलताएं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR