Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeTop NewsIndian Sports Fan partners with Indian Tennis Daily : डेविस कप फैन...

Indian Sports Fan partners with Indian Tennis Daily : डेविस कप फैन लाउंज के लिए इंडियन स्पोर्ट्स फैन ने की इंडियन टेनिस डेली के साथ साझेदारी

- Advertisement -

Indian Sports Fan partners with Indian Tennis Daily

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Indian Sports Fan partners with Indian Tennis Daily: डेविस कप मुकाबले के लिए तैयार फैन लाउंज (fan lounge) की कवरेज के लिए देश के सबसे बड़े खेल प्रशंसक समुदाय इंडियन स्पोर्ट्स फैन (Indian Sports Fan) ने इंडियन टेनिस डेली (Indian Tennis Daily) के साथ साझेदारी की है। भारत और डेनमार्क (India vs Denmark) के बीच डेविस कप ग्रुप 1 के प्ले ऑफ का दो दिवसीय ऐतिहासिक मुकाबला दिल्ली जिमखाना क्लब (Delhi Gymkhana Club) के तेज़तर्रार ग्रास कोर्ट पर 4 और 5 मार्च को होने वाला है। ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन ने पहली बार डेविस कप फैन लाउंज तैयार किया है।

Pro Tennis League 2021 Big Auction

टेनिस फैन लाउंज की पहल पर आयोजन समिति के सह-अध्यक्ष ओम पाठक ने कहा है कि “खेल प्रशंसकों को उनके खेल नायकों से जोड़ना एक अनूठा विचार है। यह निश्चित रूप से भारतीय टेनिस को अधिक लोगों और देश के कोने-कोने तक पहुंचने में मदद करेगा।

टेनिस फैन लाउंज एक अच्छा विचार

फैन लाउंज शुरुआत से ही खेल प्रेमियों के बीच विचारों के आदान-प्रदान के लिए एक मंच के रूप में उभर कर सामने आ रहा है। इस पहल पर भारतीय डेविस कप टीम के कप्तान रोहित राजपाल ने कहा है कि “टेनिस फैन लाउंज एक अच्छा विचार है। इसकी अवधारणा उपन्यास है और पूरी बिरादरी का ध्यान आकर्षित करेगी और उनके साथ अपने खेल के प्रतीक के साथ जुड़ेगी।

Indian Players are ready for Davis Cup 2022

एसोसिएशन देश में खेलों को बढ़ावा देगा

इंडियन टेनिस डेली के संस्थापक वत्सल तोलासारिया ने कहा है कि “इंडियन टेनिस डेली इंडियन स्पोर्ट्स फैन के साथ साझेदारी करके खुश है। हमें विश्वास है कि यह एसोसिएशन देश में खेलों को बढ़ावा देगा। डेविस कप तीन साल के अंतराल के बाद भारत वापस आ रहा है और प्रतिष्ठित दिल्ली जिमखाना क्लब पांच दशकों के बाद इसकी मेजबानी करने के लिए तैयार है।

Also Read : Davis Cup is Attached to Our Heart : Vijay Amritraj डेविस कप में भारत को देना होगा अच्छी शुरूआत पर ध्यान : विजय अमृतराज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR