Tuesday, December 6, 2022
Tuesday, December 6, 2022
HomeTop NewsIncrease LPG Price घरेलू LPG सिलिंडर के दाम बढ़ने पर यूथ कांग्रेसस...

Increase LPG Price घरेलू LPG सिलिंडर के दाम बढ़ने पर यूथ कांग्रेसस ने किया विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

Increase LPG Price

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। रसोई पर महंगाई का वार जारी है, एक बार फिर रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी वृद्धि कर दी गई है। रसोई गैस के दामों में की जा रही बार-बार वृद्धि जनता की परेशानी और समस्याओं को बढ़ाती जा रही है। इसको लेकर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए श्रीनिवास बी वी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी न खाने देंगे और और न ही पकाने देंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में $1=₹79.36, और LPG- ₹1053/सिलेंडर, यही भाजपाई अच्छे दिनों का बही-खाता है। 2014 के चुनाव प्रचार में पीएम मोदी ने महंगाई को बहुत बड़ा मुद्दा बनाया, पर आज रसोई गैस सिलेंडर हो, पेट्रोल डीजल हो, महंगाई ने आम जनता का तेल निकालकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार महंगा खरीदकर जनता को सस्ता बेचती थी। मगर अब अंतरराष्ट्रीय बाजार में सब कुछ सस्ता होने के बावजूद जनता को महंगा बेचा जा रहा है।

भारतीय युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष राहुल राव ने कहा कि जनता के हितों की रक्षा करना, सरकार का कर्तव्य होता है। कठिन परिस्थितियों का सामना करते हुए लोगों को हर प्रकार की तकलीफ से बचाना ही सरकार का धर्म है। लेकिन अफसोस, मोदी सरकार इसमें पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

इसको भी पढ़ें:

पहले राहत फिर झटका ! घरेलू एलपीजी सिलिंडर के दामों 50 रुपये का इजाफा, जानिए कब कितने पर पहुंचा सिलिंडर

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR