Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeTop NewsHPCL लेकर आई इतनी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

HPCL लेकर आई इतनी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
सरकारी तेल रिफाइनरी कंपनी हंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड राज्स्थान के युवाओं के लिए अच्छी खबर लेकर आई है। दरअसल, हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड ने राजस्थान में 46 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन के लिए आपको किसी प्रकार का कोई भुगतान नहीं करना पड़ेगा।

इन पदों के लिए आवेदन आज से शुरू हो गए हैं। इन पदों के आवेदन के लिए 42 वर्ष आयु तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। वहीं आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 मार्च है। बता दें कि इन पादों में ई-5 ग्रेड के 32 एवं ई-6 ग्रेड के 14 पद शामिल हैं।

क्या होगी सैलरी (HPCL Rajasthan Refinery Recruitment)

इन 46 पदों पर पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया जाएगा। वहीं वर्क एक्सपीरियंस और शैक्षिक योग्यता के आधार पर अभ्यर्थी शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे। माना जा रहा है कि हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड के ई-5 ग्रेड के पदों के लिए 80,000 से लेकर 2,20,000 रुपए प्रति माह सैलरी दी जा सकती है। इसके अलावा ई-6 ग्रेड पदों के लिए 90,000 से लेकर 2,40,000 रुपए प्रति माह सैलरी मिल सकती है।

आवेदन के लिए क्या है शैक्षणिक योग्यता (HPCL Rajasthan Refinery Recruitment)

हंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड के इन 46 पदों पर आवेदन के लिए आपके पास बी.ई./ बी.टेक, पोस्ट ग्रेजुएट, इंजीनियरिंग डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री होनी आवश्यक है तभी आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Also Read : Share Market में वापिस लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 225 अंक ऊपर

Also Read : Jet Airways CFO श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ अब उभारेंगे जेट एयरवेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR