Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeTop NewsGoogle Sets Its Return To Office Plans : अब वर्क फ्रॉम होम...

Google Sets Its Return To Office Plans : अब वर्क फ्रॉम होम ख़त्म ? Google ने आपके वर्कर्स को 4 अप्रैल से वापस ऑफिस बुलाने का किया एलान

- Advertisement -

Google Sets Its Return To Office Plans

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Google Sets Its Return To Office Plans : गूगल सहित अधिकांश टेक कंपनियों के लिए वर्क फ़्रॉम होम समाप्त हो गया है। US टेक दिग्गज एम्प्लॉयर्स को ऑफिस में वापस बुलाने वाली नवीनतम कंपनी है। यह बे एरियाज और कई अन्य शहरों में वर्कर्स को 4 अप्रैल यानि कल से ऑफिस में वापस बुला रहा है।

Google के वाइस प्रेसिडेंट द्वारा किया गया ईमेल

John Casey Google Vice President
John Casey Google Vice President

गूगल के वाईस प्रेजिडेंट जॉन केसी ने सभी एम्प्लॉयर्स को एक ईमेल भेजकर उन्हें अगले महीने से ऑफिस लौटने के लिए कहा क्योंकि COVID-19 मामलों में काफी गिरावट आई है। केसी ने ईमेल में कहा, “रोकथाम और उपचार में प्रगति हो रही है, मामलों में लगातार गिरावट जो हम देखते रहते हैं, और बेहतर सुरक्षा उपायों को हमने अपने बे एरिया साइट पर लागू किया है, इसका मतलब है कि हम आधिकारिक तौर पर हाइब्रिड में संक्रमण शुरू कर सकते हैं।”

गूगल वर्कर्स को वीक में 3 दिन ऑफिस आना अनिवार्य

Google workers are required to come to office 3 days a week

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार गूगल वर्कर्स को अगले महीने से वीक में कम से कम तीन दिन ऑफिस में रहना होगा, जबकि अन्य दो दिन वे घर से काम करेंगे। कंपनी इसे एक फ्लेक्सिबल वर्कवीक अरेंजमेंट कहती है। यह कार्य रणनीति अभी फ़िलहाल San Francisco Bay Area और संयुक्त राज्य अमेरिका के अन्य शहरों में एम्प्लॉयर्स के लिए लागू है।

Google अपने ऑफिस में फिटनेस सेंटर, कैफेटेरिया, म्यूजिक और गेम रूम जैसी कार्यालय सुविधाओं को ऐड करने की योजना बना रहा है। कंपनी द्वारा फुल शटल रिस्टोर सर्विस शुरू करने की योजना बनाई जा रही है।

टेक कम्पनियो ने पहले जनवरी में काम पर लौटने की योजना बनाई थी लेकिन ओमाइक्रोन मामलों में वृद्धि ने योजना में देरी की। हालांकि, Google ने कर्मचारियों को स्वेच्छा से अपने माउंटेन व्यू और सैन फ्रांसिस्को कार्यालयों में लौटने की अनुमति दी, यदि वे पूरी तरह से टीका लगाए गए हैं और मास्क पहनने के लिए सहमत हैं।

मेटा और माइक्रोसॉफ्ट जैसी अन्य टेक कंपनियां भी एम्प्लॉयर्स को ऑफिस में फिर से शामिल होने के लिए बुला रही हैं।

Meta and Microsoft
Meta and Microsoft

Microsoft वर्कर्स इस सप्ताह रेडमंड, वाशिंगटन हेडक्वार्टर के ऑफिस में आवश्यकता पड़ने पर दूर से काम करने के लौटे। मेटा ने अपने एम्प्लॉयर्स को 28 मार्च से ऑफिस लौटने के लिए कहा है। दूसरी ओर, ट्विटर के एम्प्लॉयर्स को हमेशा के लिए दूर से काम करने का ऑप्शन मिलता है।

Also read:- Best Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर मिल रहे है ये बेहतरीन पोर्टेबल AC, न गवाए मौका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR