Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeTop NewsDhoni Left Captaincy Of CSK : महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी सीएसके...

Dhoni Left Captaincy Of CSK : महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी, जडेजा को सौंपी कमान

Dhoni Left Captaincy Of CSK

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
आईपीएल 2022 शुरू होने से सिर्फ 2 दिन पहले ही भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है। महेंद्र सिंह धोनी अब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान नहीं होंगे।

उनकी जगह आल राउंडर रवींद्र जडेजा सीएसके की कमान संभालेंगे। ऐसा करके धोनी ने एक बार फिर से पुराने अंदाज में सबको चौंका दिया। ज्ञात रहे कि इससे पहले भी इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी ने टेस्ट टीम की कप्तानी और फिर वनडे व टी20 टीम की कप्तानी छोड़ी थी। फैंस धोनी के फैसले से काफी निराश हुए हैं। 2008 से एमएस धोनी उरङ के कप्तान रहे हैं।

Dhoni Left Captaincy Of CSK

चेन्नई टीम ने इस बार जडेजा और धोनी समेत 4 प्लेयरों को रिटेन किया था। जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, वहीं, धोनी को इस सीजन के लिए 12 करोड़ रुपए मिले थे। पहले भी यह आशा लगाई थी कि जडेजा को नया कप्तान बनाया जा सकता है। उनके अलावा मोईन अली को 8 करोड़ और ऋतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया गया था।

Dhoni Left Captaincy Of CSK

आईपीएल में रिकार्ड 204 मैचों में की कप्तानी

बता दें कि धौनी के बाद अब सीएसके टीम की कप्तानी भारतीय आलराउंडर रवींद्र जडेजा कौ सौंप दी गई है जो सीएसके टीम के साथ साल 2012 में जुड़े थे। धोनी ने पिछले सीजन तक इस लीग में कुल 204 मैचों में कप्तानी की थी जिनमेंं 121 मैचों में जीत भी मिली थी जबकि 82 मैचों में हार मिली थी।

Dhoni Left Captaincy Of CSK

Also Read : भारी गिरावट में खुला शेयर बाजार आया हरे निशान में, सेंसेक्स 30 अंक ऊपर

Also Read : Ruchi Soya Industries का एफपीओ आज से खुला, जानिए इससे संबंधित सारी जानकारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR