Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeTop Newsकैबिनेट मंत्री जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर BJP ने किया...

कैबिनेट मंत्री जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर BJP ने किया विरोध प्रदर्शन, शामिल हुए पार्टी के बड़े नेता

  • दिल्ली भाजपा ने जंतर-मंतर पर किया जोरदार विरोध प्रदर्शन
  • प्रदर्शन में शामिल हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Delhi BJP आदेश गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकार्ताओं ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर सोमवार को जंतर-मंतर पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि पंजाब चुनाव से ठीक पहले घबराए हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि उनके मंत्री सत्येन्द्र जैन को ईडी गिरफ्तार करने वाली है। कट्टर ईमानदारी की गुण गान करने वाले केजरीवाल आखिर किस मजबूरी में सत्येन्द्र जैन का घोटाला साबित होने के बाद भी उन्हें मंत्री पद पर बनाए हुए हैं।

केजरीवाल भी इस धांधली में हैं शामिल

गुप्ता ने कहा कि हवाला कारोबारियों से 16.39 करोड़ रुपये के लेन-देन का खुलासा होने के बावजूद भी केजरीवाल ने सत्येन्द्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त नहीं किया और ना ही इस मुद्दे पर एक शब्द केजरीवाल की तरफ से बयान आया। इससे साबित होता है कि केजरीवाल भी इस पूरी धांधली में संलिप्त हैं। दूसरे राज्यों हिमाचल एवं गुजरात में जाकर कट्टर ईमानदार सरकार की बड़ी-बड़ी बात कर रहे हैं, लेकिन वहां ये कहने में क्यों शर्म आ रही है ?

BJP protest

जैन PW Minister रहे कौड़ियों के भाव में बेची जमीनें

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार को पता है कि अवैध कॉलोनियों को नियमित करने की प्रक्रिया चल रही है और इन जमीनों को अनाधिकृत कॉलोनी में शामिल किया जाएगा और साथ ही सत्येन्द्र जैन दिल्ली के शहरी विकास एवं पीडब्ल्यू मंत्री भी हैं, इस बात का फायदा उठाकर सत्येन्द्र जैन पहले ही उन जमीनों को कौड़ियों के भाव खरीदकर सरकारी पैसे से वहां पर मुलभूत सुविधाएं विकसित कर करोड़ों रुपये कमाते रहे हैं।

BJP protest

Demonstration में यह लोग हुए शामिल

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री जैन की बर्खास्त की मांग को लेकर जंतर मंतर पर आयोजित किए गए धरना प्रदर्शन में सांसद हंसराज हंस, असम के सह-प्रभारी पवन शर्मा, जम्मू कश्मीर के सह-प्रभारी आशिष सूद, विधायक विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा योगिता सिंह, प्रदेश भाजपा मीडिया रिलेशन के प्रभारी हरीश खुराना के अलावा सभी जिलों के जिला अध्यक्ष सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Also Read : Selling in Share Market : सेंसेक्स 350 अंक गिरकर 59073 पर पहुंचा

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE

MOST POPULAR