Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeTop NewsBappi Lahiri Death Reason इस वजह से हुई बप्पी लहरी की मौत,...

Bappi Lahiri Death Reason इस वजह से हुई बप्पी लहरी की मौत, डॉक्टर ने बताया एक 1 महीने से थे अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Bappi Lahiri Death Reason

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Bappi Lahiri Death Reason नए साल के साथ ही दुखभरी खबरें मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। हाल ही में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का निधन हो गया था। लता जी के बाद मशहूर बंगाली सिंगर संध्या मुखर्जी (Sandhya Mukherjee) के निधन हुआ और अब बप्पी लाहिरी भी इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

आपको बता दें बप्पी लाहिरी मुंबई के Criticare हॉस्पिटल में भर्ती थे। जैसे ही बप्पी दा के निधन की खबर सामने आई, किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ। हर कोई यह सोच रहा था कि काश यह खबर गलत साबित हो। लेकिन बप्पी दा के निधन की पुष्टि होते ही मनो चारो तरफ सन्नाटा पसर गया।

इस रहा निधन का कारण

Bappi Lahiri Death Reason
Bappi Lahiri Death Reason

Criticare हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. दीपक से ख़ास बात चित के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि बप्पी लाहिरी अस्पताल में एक महीने से भर्ती थे। उन्हें सोमवार यानि 14 फरवरी को डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन मंगलवार को उनकी हालत और गंभीर हो गई थी। बप्पी दा के परिवार ने तुरंत डॉक्टर को घर बुलाया। इसके बाद बप्पी दा को अस्पताल लाया गया। डॉक्टर का कहना है कि बप्पी दा हेल्थ संबंधी काफी परेशानियों से काफी समय से जूझ रहे थे। उनका निधन OSA (obstructive sleep apnea) के कारण हुआ। (Bappi Lahiri Death Reason)

क्या है OSA?

obstructive sleep apnea
obstructive sleep apnea

OSA की फुल फॉर्म Obstructive Sleep Apnea है। यह एक प्रकार की बीमारी है जो नींद पूरी न होने के कारण होती है। इसमें नींद के दौरान सांस लेने में व्यक्ति को तकलीफ होती है। इस वजह से न सिर्फ वजन बढ़ जाता है बल्कि ब्लड में ऑक्सिजन की मात्रा भी कम हो जाती है।

Bappi Lahiri Death Reason

Also read:- Bappi Lahiri Passes Away मशहूर गायकार बप्पी लहरी नहीं रहे हमारे बीच, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी साँस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR