Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeTop NewsAdani Wilmar and Adani Power पर लगी ब्रेक, 5 प्रतिशत लोअर सर्किट...

Adani Wilmar and Adani Power पर लगी ब्रेक, 5 प्रतिशत लोअर सर्किट पर हुए बंद

Adani Wilmar and Adani Power

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
पिछले कई दिनों से घोड़े की रफ्तार से दौड़ रहे अडानी समूह (Adani Group) के 2 शेयर अडानी विल्मर और अडानी पावर की तेजी आज थम सी गई। दोनों ही शेयर पिछले कुछ दिनों से निवेशकों को खूब पैसा कमाकर दे रहे थे लेकिन आज दोनों ही शेयरों में मुनाफावसूली के चलते लोअर सर्किट लग गया। अडानी विल्मर के शेयर ने आज गुरुवार को भी कारोबार की अच्छी शुरूआत की और 52 सप्ताह का उच्चतम लेवल 639.30 को टच किया।

अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के स्टॉक पर लगातार छठे दिन अपर सर्किट लगा था। लेकिन आज दोपहर तकयह 5 प्रतिशत गिरकर 578.50 रुपए पर बंद हुआ है। बीते दिन ये शेयर 608.90 रुपए के दाम पर बंद हुआ था। वहीं पॉवर सेक्टर में तेजी के चलते अडाणी पावर भी कुछ दिनों से बहुत तेज दौड़ रहा था।

(Adani Wilmar and Adani Power) आज अडाणी पावर (Adani Power) की कहानी भी अडाणी विल्मर जैसी ही रही। ये शेयर भी पिछले 4 दिन से लगातार अपर सर्किट लगा रहा था। आज भी इस शेयर ने 52 सप्ताह का उच्चतम लेवल 256.95 टच किया। इसके बाद यह 5 प्रतिशत गिरकर 232.55 रुपए पर बंद हुआ है। बीते दिन यह शेयर 244.75 पर बंद हुआ था।

शानदार रहा है अडानी विल्मर का रिकार्ड (Adani Wilmar and Adani Power)

Adani Wilmar and Adani Power

बता दें कि अडानी विल्मर अडानी ग्रुप (Adani Group) के सातवें नम्बर का स्टॉक है। कुछ समय पहले ही इसकी शेयर बाजार में अच्छी लिस्टिंग हुई थी। इसका प्रति शेयर प्राइस बैंड 230 रुपए था। हालांकि लिस्टिंग वाले दिन यह 227 रुपए पर लिस्ट हुआ था लेकिन इसके बाद से इस स्टॉक ने राकेट की रफ्तार पकड़ी थी और 18 फीसदी की जबरदस्त तेजी के साथ बंद हुआ था। लिस्टिंग के बाद लगातार इसपर अपर सर्किट लगा था और शुरूआती 3 दिन में ही इसने 60 प्रतिशत से ज्यादा की छलांग लगाई थी।

Also Read : एयर एशिया शुरू करेगा भारत से मलेशिया व थाईलैंड के बीच उड़ानें, जल्दी होंगी और सेवा बहाल

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR