Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeTop NewsUkraine And Russia Conflict : खारकीव में भीषण गोलाबारी के बीच भारतीय...

Ukraine And Russia Conflict : खारकीव में भीषण गोलाबारी के बीच भारतीय छात्र की मौत

- Advertisement -

Ukraine And Russia Conflict
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

यूक्रेन में रूस के साथ चल रही गोलाबारी के बीच आज एक भारतीय छात्र की मौत हो गई है। इसकी पुष्टि विदेश मंत्रालय ने की है। जानकारी के मुताबिक खारकीव शहर में यूक्रेन और रूसी सैनिकों के बीच जबरदस्त गोलीबारी चल रही है। गोलीबारी की रेंज में आने पर इस भारतीय छात्र की मौत हुई है। खारकीव में मरने वाले छात्र का नाम नवीन शेखरप्पा है। 21 साल के नवीन कर्नाटक के चलागेरी का रहने वाले थे। उन्होंने 2 दिन पहले अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात की थी।

इस बारे में विदेश मंत्रालय ने ट्वीट करके लिखा कि दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आज सुबह खारकीव में हुई गोलाबारी में एक भारतीय छात्र की मौत हो गई। मंत्रालय उनके परिवार के संपर्क में है। हम परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।

Ukraine And Aussia Conflict
Ukraine And Aussia Conflict

गौरतलब है कि रूस-यूक्रेन युद्ध का आज छठा दिन है। समझौते को लेकर हुए बैठक भी बेनतीजा रही है जिसके बाद युद्ध और तेज हो गया है। बता दें कि आज रूस ने यूक्रेन के 70 सैनिकों को भी मार गिराया।

वहीं इधर, यूक्रेन की राजधानी कीव में रह रहे भारतीय नागरिकों के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। यूक्रेन में भारतीय दूतावास ने एडवाइजरी जारी कर कहा है कि सभी भारतीय आज ही यूक्रेन की कीव को हर हालत में छोड़ दें। वे यहां से कैसे भी निकलें, चाहे वे ट्रेन, बस या किसी भी चीज का सहारा लें या फिर पैदल ही क्यों न निकलें।

Also Read : ATF Price Hike : जेट इंधन की कीमतों में 3.3 फीसदी का उछाल

Also Read : Share Market Update : जियोपॉलिटिकल टेंशन बढ़ने से सेंसेक्स में 760 अंकों की गिरावट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR