Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeStock tipsBorosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में...

Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Borosil Group Share

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
पिछले 2 सालों में शेयर बाजार (Stock Market) में काफी उथर पुथल रही है। खासकर जब 2020 में कोरोना वायरस आया था। भारत समेत दुनियाभर के शेयर बाजार धड़ाम हुए थे। लेकिन इसके बाद मार्केट ने वी शेप रिकवरी की और निवेशकों को जमकर पैसा कमाकर दिया।

इसी वी शेप रिकवरी में कुछ शेयर ऐसे भी हैं जिन्होंने निवेशकों का पैसा न केवल डबल किया है बल्कि वे शेयर मल्टीबैगर बन गए हैं। इन्हीं में से एक शेयर है जिसने आखिरी 2 सालों में 1-2 नहीं बल्कि 18 गुना रिटर्न दिया है। यानि जिन्होंने 2 साल पहले 1 लाख रुपए निवेश किए थे, उनके 18 लाख क बन गए।

ये शेयर डिनर सेट, लॉन्च बॉक्स, ग्लासवेयर और बोतल बनाने वाले Borosil Group की कंपनी Borosil Renewables Ltd है। 2 साल पहले इस शेयर का प्राइस 34 रुपए था जोकि अब 654 रुपए के पार हो चुका है। इस शेयर में 2 साल के अंदर लगभग 1,783 प्रतिशत की तेजी आ चुकी है।

एक महीने में दिया 16.50 प्रतिशत का रिटर्न (Borosil Group Share)

(Borosil Group Share) बात करें इस शेयर के आखिरी कुछ महीने की तो पिछले 6 महीने में ये शेयर 330 रुपये के स्तर से 654.50 रुपए के स्तर तक पहुंच चुका है। एक महीने की परफार्मेंस की तो पिछले एक महीने में इस शेयर ने लगभग 16.50 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। इस तरह महज 6 महीने में इस स्टॉक का दाम करीब डबल हो चुका है। पिछले एक साल में इस स्टॉक ने करीब 165 फीसदी का रिटर्न दिया है।

क्या काम करती है कंपनी (Borosil Group Share)

Borosil Renewables Ltd सोलर ग्लास मैन्युफैक्चर करने वाली भारत की पहली और एकमात्र कंपनी है। यह लैबवेयर, साइंटिफिक वेयर और कंज्यूमर वेयर प्रोडक्ट्स बनाने वाले Borosil ग्रुप का हिस्सा है।

Also Read : Apartments Sales Report : एक करोड़ से ज्यादा कीमत के घरों की मांग 83 फीसदी बढ़ी

Also Read : Petrol Diesel Rates Today 9 April : लगातार तीसरे दिन नहीं बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR