Tuesday, August 9, 2022
Tuesday, August 9, 2022
HomeShare marketगिरकर खुला बाजार, सेंसेक्स 164 अंक नीचे, निफ्टी 16000 पार, आईटी इंडेक्स...

गिरकर खुला बाजार, सेंसेक्स 164 अंक नीचे, निफ्टी 16000 पार, आईटी इंडेक्स टॉप लूजर्स

Stock Market Update

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। ग्लोबल बाजार से मिले कमजोर संकेतों के चलते हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन यानी मंगलवार को शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला है। बाजार के दोनों इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी गिरावट पर हैं। सुबह के समय BSE का सेंसेक्स 164 अंक कमजोरी दिख रही है और यह 54358 के लेवल पर ट्रेड कर रहा है वहीं निफ्टह 43 अंक कमजोर होकर 16236 के लेवल पर है। हालांकि बाजार उटा पटक का दौर जारी है।

अधिकांश इंडेक्स गिरावट पर 

आज के कारोबार में आईटी शेयरों में बिकवाली है। आईटी इंडेक्स आधे फीसदी से ज्यादा कमजोर हुए हैं। बैंक, फाइनेंशियल और एफएमसीजी इंडेक्स में भी कमजोरी देखने को मिल रही है,जबकि आटो, मेटल और फार्मा इंडेक्स हरे निशान में हैं। वही बाजार के हैवीवेट शेयरों में भी गिरावट का दौर देखने को मिल रहा है।

सेंसेक्स के 22 शेयर हरे निशान पर 

सुबह के समय सेंसेक्स 30 के 22 लाल निशान  पर हैं,जबकि 8 हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।  आज BSE पर 2,264 शेयरों ट्रेडिंग हो रही है,जिसमें 1,338 शेयरों में तेजी का रुख है, जबकि 818 शेयरों में गिरावट है।

टॉप लूजर्स 

आज के टॉप लूजर्स में HCLTECH, BAJAJFINSV, HUL, TECHM, INFY, TITAN और TCS शामिल हैं,जबकि टॉप गेनर्स में M&M, ONGC, Tata Steel, Ultratech Cement, Eicher Motors और Maruti हैं।

संबंधित खबरें: वर्क फ्रॉम होम के लिए नई गाइडलाइंस जारी, अधिकतम एक वर्ष के लिए मिलेगी अनुमति

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR