Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeShare marketPaytm Share At All Time Low : पेटीएम के शेयर सबसे निचले...

Paytm Share At All Time Low : पेटीएम के शेयर सबसे निचले स्तर पर, बीएसई को कंपनी ने दिया जवाब- उन्हें खुद नहीं पता, क्यों गिर रहा शेयर प्राइस

- Advertisement -

Paytm Share At All Time Low

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ लेकर आई पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस का शेयर सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। यह शेयर अपने आईपीओ प्राइस से डिस्काउंट पर लिस्ट हुआ था। पेटीएम के शेयर का इश्यू प्राइस 2150 रुपए था और यह 1961 रुपए पर लिस्ट हुआ था। इसके बाद से पेटीएम का शेयर गिरता ही जा रहा है।

इस बीच कंपनी ने बीएसई के एक नोटिस के जवाब में कहा कि उन्हें खुद भी नहीं पता कि उनका शेयर का प्राइस लगातार क्यों गिर रहा है? कंपनी ने बीएसई को कहा कि वह लिस्टिंग से जुड़े सभी नियमों का पालन कर रही है और हमेशा टाइमलाइन के अंदर ही स्टॉक एक्सचेंजेज को सारी जरूरी जानकारियां दे रही है।

उन्होंने बताया कि हमने ऐसी कोई सूचना नहीं दी है या ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है, जिससे हमारी कंपनी के शेयर के प्राइस या वॉल्यूम पर असर हो। इस तरह की कोई ऐसी बात भी नहीं है, जो शेयर मार्केट को बताई नहीं गई हो।

लिस्टिंग डे से 74 प्रतिशत तक गिरा

बता दें कि One97 Communications का शेयर 18 नवंबर 2021 को शेयर मार्केट पर लिस्ट हुआ था। पहले ही दिन इस शेयर में बड़ी गिरावट आई थी। पहले दिन के क्लोजिंग प्राइस से तुलना करें तो पेटीएम स्टॉक अभी तक करीब 74 फीसदी गिर चुका है।

बीते दिन पेटीएम का शेयर (Paytm Share) 4 फीसदी गिरकर 541.15 रुपये तक आ गया। वहीं आज भी पेटीएम का शेयर 1 प्रतिशत से ज्यादा गिरकर 537 तक आ गया है जो अब तक का नया रिकॉर्ड निचला स्तर है। इसी के साथ कंपनी की मार्केट कैपिटल भी गिरकर 36 हजार करोड़ रुपए से नीचे आ गई है। जबकि कुछ ही महीने पहले तक यह 1 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा थी।

Also Read : Share Market Update : बढ़त में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 120 अंक ऊपर

Also Read : 137 दिन से स्थिर पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े, रसोई गैस भी 50 रुपए महंगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

MOST POPULAR