Tuesday, August 9, 2022
Tuesday, August 9, 2022
HomePersonal financeपीएनबी मेटलाइफ ने दी ग्राहकों को खुशखबरी! देगी अब तक का सबसे...

पीएनबी मेटलाइफ ने दी ग्राहकों को खुशखबरी! देगी अब तक का सबसे अधिक बोनस

PNB MetLife Bonus

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। पीएनबी मेटलाइफ इंडिया इंश्‍योरेंस कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने पार्टिसिपेटिंग पॉलिसी लेने वाले सभी योग्‍य ग्राहकों को 594 करोड़ रुपये का बोनस देनी की घोषणा की है। इससे पहले वित्त वर्ष 2021 में पीएनबी मेटलाइफ इंडिया इंश्‍योरेंस कंपनी ने पार्टिसिपेटिंग पॉलिसी ग्राहकों जो बोसन दिया था, उससे यह 12 फीसदी अधिक है। बैंक के इस कदम से करीब 4.95 लाख ग्राहकों को फायदा होगा।

अब तक सबसे अधिक बोनस

दरअसल, पॉलिसीहोल्‍डर बोनस पार्टिसिपेटिंग फंड द्वारा प्राप्‍त किए गए लाभ का हिस्‍सा होता है। विशेष आयोजन कर कंपनी इस लाभ को बोसन के रूप में देने की घोषणा करती है। यह पीएनबी मेटलाइफ का अब तक का सबसे अधिक दिया गया बोसन है।

यह बोनस विवेकपूर्ण प्रबंधन नीतियों का रिजल्ट

इस मौके पर पीएनबी मेटलाइफ के एमडी व सीईओ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना महामारी के विकट स्थिति में भी कंपनी लगातार पॉलिसीहोल्डर को लाभ दे रही है,जोकि कंपनी की विवेकपूर्ण प्रबंधन नीतियों का रिजल्ट है। उन्होंने कहा कि वित्त वर्ष 2022 में कंपनी का वार्षिक बोनस 594 करोड़ रुपए का रहा है। यह कंपनी की शुरुआत से अब तक का सबसे अधिक ग्राहकों को मिलने वाला बोनस है।हमारे ग्राहकों ने अपने दीर्घकालीन वित्‍तीय लक्ष्‍यों को हासिल करने के लिए कंपनी पर भरोसा रखा था और कंपनी उस विश्‍वास पर खरी उतरी है।

पीएनबी मेटलाइफ की हैं कई बाजार में पॉलिसी

पीएनबी मेटलाइफ देश में कई पॉलिसी रन करती है। इसमें पीएनबी मेटलाइफ इंश्योरेंस बच्चों की शिक्षा, परिवार की सुरक्षा, लंबी अवधि की बचत के साथ-साथ रिटायरमेंट बेनिफिट सहित लाइफ स्टेज के लिए सॉल्यूशन शमिल हैं। यह कंपनी हर साल मजबूत फंड मैनेजमेंट और मजबूत रिस्क मैनेजमेंट की वजह से अपने कस्टमर्स को बोनस प्रदान करती है।

इसको भी पढ़ें:

हरे निशान पर हुई बाजार की क्लोजिंग, सेंसेक्स 344 अंक उछला, निफ्टी 16000 पार बंद

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR