Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeKaam ki BaatValentine's day Special: गूगल ने भी सेलिब्रेट किया इस प्यार के दिन...

Valentine’s day Special: गूगल ने भी सेलिब्रेट किया इस प्यार के दिन को Google Doodle हम्सटर गेम के साथ

- Advertisement -

Valentine’s day Special

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Valentine’s day Special: आज प्यार का दिन है, आज के दिन हर जगह प्यार ही प्यार दिखाई देता है -वैलेंटाइन डे। सभी कपल्स तो इस दिन को सेलिब्रेट करते ही है साथ-साथ गूगल भी इस दिन को सेलिब्रेट कर रहा है। हर खास मौके की तरह आज भी वैलेंटाइन्स डे पर गूगल ने गूगल डूडल के जरिए एक इंटरेक्टिव गेम लॉन्च किया है। इस Google डूडल में दो प्यारे, प्यारे हैम्पस्टर हैं जिन्हें फिर से मिलाने की आवश्यकता है।

Valentine’s day 2022: गूगल डूडल पर खेले प्यारा गेम

3D गेम में, दो हैम्पस्टर्स को Google लोगो के आकार में एक विश्वासघाती भूलभुलैया द्वारा अलग किया जाता है। आपको बस खेल खत्म करने के लिए इन भूलभुलैयाओं को विभिन्न स्तरों पर हल करना है। इस गेम के साथ Google यह बताना चाहता है कि प्यार में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं, लेकिन यह अभी भी दुनिया को करीब लाने में कामयाब होता है, चाहे वह किसी भी प्रजाति का हो।

Google के ब्लॉग के अनुसार, “प्यार ट्विस्ट और टर्न से भरा हो सकता है, लेकिन इसके सभी उतार-चढ़ाव के माध्यम से, यह अभी भी दुनिया को एक साथ ला सकता है।” आज के इंटरैक्टिव 3-डी डूडल में दिखाए गए दो स्मूद हैमस्टर्स को देखें। क्या आप उनके रास्ते को एक साथ जोड़ सकते हैं और उनके लिए एक-दूसरे के कीमती पंजों में घुसने का रास्ता साफ कर सकते हैं? जैसा कि वे कहते हैं, घर वह है जहां दिल है। आप सभी को वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो!

कैसे खेल सकते है गूगल डूडल गेम

इस गेम को खेलने के लिए, आपको केवल Google होमपेज पर जाना है और एनिमेटेड डूडल पर टैप करना है। यह खेल सभी आयु वर्ग के लिए उपयुक्त है। इसके अतिरिक्त, यदि आप आज प्रेम दिवस मना रहे हैं, और अभी भी अपने साथी के लिए उपहार की तलाश कर रहे हैं, फूलों और चॉकलेट के अलावा कुछ, तो आप तकनीक से संबंधित कुछ पर विचार कर सकते हैं। Garmin, Samsung, Amazon और अन्य सहित कई ब्रांड आज छूट और कैशबैक दे रहे हैं।

Valentine’s day Special

Also read:- Reliance Jio भारत में लॉन्च करेगी सैटेलाइट इंटरनेट; एयरटेल, टाटा, एलन मस्क, एमेजॉन से होगा मुकाबला!

Also read:- Free Fire Remove From Google Play Store: भारत में Google Play स्टोर, और Apple ऐप स्टोर से फ्री फायर ऐप को हटा दिया गया है, जानिए क्या है कारण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR