Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeKaam ki BaatGarmin Fenix ​​7 Series: गार्मिन ने आज एक नई स्मार्टवॉच को किया...

Garmin Fenix ​​7 Series: गार्मिन ने आज एक नई स्मार्टवॉच को किया लॉन्च, जानिए फीचर्स और प्राइस

- Advertisement -

Garmin Fenix ​​7 Series

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Garmin Fenix ​​7 Series: गार्मिन ने भारत में अपनी नई प्रीमियम स्मार्टवॉच, फेनिक्स 7 सीरीज को लॉन्च किया है। Garmin Fenix ​​​​7 सीरीज़ में बढ़ी हुई सौर सेल दक्षता, लंबी बैटरी लाइफ, बिल्ट-इन टॉर्च, आदि जैसे विनिर्देश हैं, जबकि एपिक्स में एक हाई-डेफिनिशन AMOLED टच स्क्रीन, मल्टी-स्पोर्ट फंक्शन और “असाधारण बैटरी लाइफ” का वादा है।

Features of Garmin Fenix ​​7 Series

Garmin Fenix ​​​​7 सीरीज एक लाल स्ट्रोब लाइट के साथ ब्राइटनेस के चार स्तरों का सपोर्ट करती है जो सक्रिय होने पर एक SOS सिग्नल प्रदर्शित करती है। ये स्मार्टवॉच पहनने के लिए प्रतिरोधी, खरोंच प्रतिरोधी हैं, और इसमें एंटी-रिफ्लेक्टिव उच्च मानक पावर नीलम के साथ-साथ अत्यधिक पारगम्य पेटेंट सौर पैनल भी हैं।

गार्मिन ने समझाया कि “सौर पैनलों की बढ़ी हुई सतह और सौर कोशिकाओं के विन्यास और प्रवाहकीय सामग्रियों के अनुकूलन के कारण, सौर दक्षता पिछली पीढ़ी की तुलना में 200 प्रतिशत अधिक रही है”।

Garmin Fenix ​​7 सीरीज पर पावर मैनेजर फ़ंक्शन को भी अपग्रेड किया गया है, जिससे Fenix ​​7X की कुल बैटरी लाइफ लगभग 300 प्रतिशत तक बढ़ सकती है, और Garmin का कहना है कि यह UltraTrac मोड के तहत 24 दिनों तक की बैटरी लाइफ होनी चाहिए। , सोलर चार्ज के साथ GPS मोड में 122 घंटे तक और स्मार्टवॉच मोड में 37 दिनों तक।

फेनिक्स 7 सीरीज़ में 40 से अधिक उन्नत बिल्ट-इन आउटडोर और इनडोर स्पोर्ट मोड हैं जो पर्वतारोहण, दौड़ने, बाइकिंग, हाइकिंग, रोइंग, स्कीइंग, गोल्फिंग, सर्फिंग, इनडोर क्लाइम्बिंग और बहुत कुछ के लिए उपयुक्त हैं। यह प्री-लोडेड हाई-इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग वर्कआउट भी है, जिसमें AMRAP, EMOM, Tabata, आदि शामिल हैं।

इन स्मार्टवॉच में रियल-टाइम स्टैमिना फीचर भी है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी वर्तमान शारीरिक शक्ति के आधार पर वास्तविक समय में अपनी गति और तीव्रता को समायोजित करने की अनुमति देता है। “लंबी दूरी की दौड़ के दौरान, एथलीट दौड़ से पहले अपनी रणनीति निर्धारित करने के लिए अप अहेड फीचर को सक्रिय कर सकते हैं,” कंपनी ने कहा।

एथलीट मार्ग बनाने के लिए गार्मिन कनेक्ट का भी उपयोग कर सकते हैं, वेपॉइंट्स को चिह्नित कर सकते हैं, आदि, और एक बार जब यह घड़ी के साथ समन्वयित हो जाता है, तो डिवाइस पर सभी चेकपॉइंट्स, वॉटर स्टेशन, मेडिकल स्टेशन, रूट डेटा आदि प्रदर्शित किए जाएंगे।

फेनिक्स 7 सीरीज़ में एक्ससी स्की डायनेमिक्स, सर्फिंग फीचर्स, एमटीबी डायनेमिक्स, पेस प्रो टेक्नोलॉजी, क्लाइंब-प्रो फीचर, परफॉर्मेंस मेट्रिक और रिकवरी टाइम एडवाइजर जैसी अन्य विशेषताएं भी हैं।

garmin Fenix 7 series price

गार्मिन फेनिक्स 7 सीरीज भारत में 17 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। गार्मिन फेनिक्स 7 सीरीज की शुरुआती कीमत 67,990 रुपये है।

Also read:- Google Celebrate Michiyaki Takahashi Birthday: गूगल ने डूडल के साथ मिलकर चिकनपॉक्स की वैक्सीन के इन्वेंटर मिचियाकी ताकाहाशी का मनाया जन्मदिन

Also read:-  Google Chrome Update: सावधान! यदि आप कर रहे है गूगल क्रोम का यूज़ तो हो जाये सतर्क, करे ब्राउज़र अपडेट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR