Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeKaam ki BaatFree Fire Available On Samsang Galaxy Store: बैन होने के बाद भी...

Free Fire Available On Samsang Galaxy Store: बैन होने के बाद भी सैमसंग गैलेक्सी स्टोर पर Garena Free Fire, AppLock है उपलब्ध

- Advertisement -

Free Fire Available On Samsang Galaxy Store

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Free Fire Available On Samsang Galaxy Store: भारत सरकार ने इस सोमवार को 54 ऐप्स पर बैन लगा दिया है। इन 54 ऐप में गरेना फ्री फायर, ऐपलॉक, ब्यूटी कैमरा: स्वीट सेल्फी एचडी और बहुत कुछ शामिल हैं। घोषणा के बाद से, देश से सभी बैन ऐप्स को Google Play Store और Apple App Store से हटा दिया गया है। हालाँकि, एक नए डेवलोपमेन्ट में, DoMobile द्वारा Garena Free Fire और AppLock अभी भी सैमसंग गैलेक्सी स्टोर के माध्यम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

शुरुआत में 91Mobiles द्वारा देखा गया, गरेना फ्री फायर और ऐपलॉक अभी भी गैलेक्सी स्टोर के माध्यम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं, जो सैमसंग स्मार्टफोन और टैबलेट पर पहले से इंस्टॉल आता है। बीजीआर इंडिया स्वतंत्र रूप से गैलेक्सी स्टोर पर दोनों ऐप की उपलब्धता को सत्यापित करने में सक्षम था।

स्टोर पर जाकर गेम को कर सकते है अपडेट

Samsang Galaxy Store
Samsang Galaxy Store

गैलेक्सी स्टोर के माध्यम से फ्री फायर स्थापित करने के बाद, यह बिना किसी प्रतिबंध के खेलने के लिए उपलब्ध है। यदि आपके पास पहले से ही आपके डिवाइस पर ऐप इंस्टॉल है, तो आप स्टोर के माध्यम से अपडेट भी इंस्टॉल कर सकते हैं और खेलना जारी रख सकते हैं।

जिन लोगों के पास पहले से बैन ऐप्स और इंस्टॉल किए गए गेम हैं, वे आसानी से खेलना जारी रख सकते हैं। 2020 में लागू किए गए बैन की पिछली श्रृंखला के विपरीत, डेवलपर्स को अपने सर्वर को पूरी तरह से बंद करने का आदेश नहीं दिया गया है, न ही दूरसंचार ऑपरेटरों और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को नेटवर्क एक्सेस प्रतिबंधों को लागू करने के लिए निर्देशित किया गया है। हालांकि सरकार जल्द ही सभी संबंधित पक्षों को प्रतिबंध लागू करने के लिए नोटिस जारी कर सकती है।

बैन के बाद गरेना ने दिया यह बयान

Garena Free Fire
Garena Free Fire

बैन के बाद, गरेना ने एक बयान में कहा कि वह पहले से ही स्थिति से निपटने के लिए काम कर रही है और किसी भी असुविधा के लिए अपने यूज़र्स से माफी मांगी है। जबकि गरेना फ्री फायर के लिए बैन लगा दिया गया है, खिलाड़ी गरेना फ्री फायर मैक्स को डाउनलोड करना और खेलना जारी रख सकते हैं, जिसे बैन नहीं किया गया है, और प्ले स्टोर और ऐप स्टोर सहित सभी ऐप स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है।

Also read:- BGMI Redeem Code 16 February 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR