Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeGadgetBSNL New Fiber Broadband Plan : BSNL के इस प्लान के सामने...

BSNL New Fiber Broadband Plan : BSNL के इस प्लान के सामने Vi-Jio सब होंगे फेल, साथ ही 1000GB डेटा और फ्री कॉलिंग का मज़ा

- Advertisement -

BSNL New Fiber Broadband Plan

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BSNL New Fiber Broadband Plan : आज के समय में हर कोई फ़ोन का यूज़ करता है और यदि फ़ोन हो और इंटरनेट न हो ऐसा हो नहीं सकता। आज इंटरनेट की मांग बहुत ज़्यादा बढ़ गयी है। उसी बढ़ती मांग को देखते हुए बीएसएनएल ने 329 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इससे पहले, 449 रुपये वाला प्लान बीएसएनएल का सबसे किफायती फाइबर ब्रॉडबैंड ऑप्शन था। लेकिन अब, 329 रुपये का प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन बन जाएगा, जो सस्ता और अच्छा प्लान खरीदना चाहते है।

जानकारी के मुताबिक 329 रुपये का प्लान देश के कुछ राज्यों में रहने वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। यह सर्च करने के लिए कि क्या यह आपके राज्य में ये प्लान उपलब्ध है, इसके लिए आपको बीएसएनएल भारत फाइबर के वेब पेज पर जाना होगा।

BSNL 329 रुपये फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के लाभ

बीएसएनएल के 329 रुपये के फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 20 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड, 1000GB या 1TB इंटरनेट डेटा और बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन मिलता है। साथ ही बीएसएनएल इस प्लान के पहले महीने के बिल पर 90% की छूट का भी देता है।

यह कंपनी द्वारा पेश किए गए 449 रुपये के प्लान से बहुत अलग नहीं है। लेकिन यह किसी भी व्यक्ति के लिए उपयुक्त है जो अपने स्वयं के उपयोग के लिए फाइबर इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करना चाहता है। एक व्यक्ति के लिए 1000GB डेटा पर्याप्त रहता है।

बीएसएनएल 449 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल का 449 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान 30 Mbps की स्पीड और 3.3 टीबी डेटा के साथ पेश किया गया है। और अन्य जितने भी लाभ प्राप्त है वह 329 के प्लान के समान है।

ध्यान दें कि 329 रुपये के प्लान पर 18% टैक्स भी लागू होगा जिसके बाद यूजर को ये प्लान 388 रुपये का पड़ेगा। 400 रुपये के तहत, यह योजना 1TB डेटा और 100 एसएमएस / दिन के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ है। कनेक्शन किसी एक यूजर के लिए खराब डील नहीं है।

Also Read : देश का Foreign Exchange Reserves 1.425 बिलियन डालर घटा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR