Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeIPL 2022DC vs LSG 15th Match Toss Live: लखनऊ व दिल्ली के बीच...

DC vs LSG 15th Match Toss Live: लखनऊ व दिल्ली के बीच शुरु होने वाले है मुकाबला, लखनऊ ने जीता टॉस, करेगा पहले गेंदबाजी

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

DC vs LSG 15th Match Toss Live: आईपीएल 2022 का रोमांच हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग फैसला लिया। मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे आरंभ होगा। अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस से हारने के बाद लखनऊ ने शानदार वापसी की।

लखनऊ ने अपने आखिरी दो मैच में चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अपने मनसूबे जाहिर कर दिए हैं। आज का मैच दोनों टीमों के लिए खास है। लखनऊ की टीम अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाने का प्रयास करेगी और दिल्ली की टीम भी अपना पिछला मैच जीतकर यहां पहुंची है।

अक्षर और बिश्नोई पर रहेगी नजर

आज का मैच अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई के लिए काफी खास रहेगा। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के खिलाफ अक्षर पटेल का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। अक्षर ने तीन पारियों में दो बार राहुल को आउट किया है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की टीम में शामिल हुए डेविड वॉर्नर के लिए लखनऊ के रवि बिश्नोई बड़ी चुनौती लेकर आएंगे। रवि हर दूसरी गेंद पर वॉर्नर को आउट करते हैं। रवि बिश्नोई ने वार्नर को अब तक 4 गेंद डाली है और दो बार आउट किया है।

दोनों टीमों ने हारा 1-1 मैच

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने अपने पहले ही मैच में 5 बार की विजेता मुंबई को हराया था, लेकिन दूसरे मैच में उसे गुजरात के हाथों हार का सामना करना पड़ा। अब वॉर्नर और नॉर्त्या के आने से दिल्ली कीट टीम में मजबूती आएगी।

लखनऊ की टीम ने दिखाया दम

आईपीएल सीजन 2022 में नई शामिल हुई लखनऊ की टीम ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया। आईपीएल के पहले मैच में लखनऊ का टॉप ऑर्डर फेल हुआ तो मिडल ऑर्डर में आयुष बदोनी और दीपक हुड्डा ने टीम को संभाला और स्कोर को 158 तक पहुंचाया। दूसरे मैच में जब गेंदबाजों ने चेन्नई के खिलाफ निराश किया तो फिर बल्लेबाजों ने टीम को संभाला।

चेन्न्ई की टीम ने लखनऊ को 211 का लक्ष्य दिया। जिसके बाद कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डीकॉक ने तेजी से रन बनाकर 99 रनों की साझेदारी की। उसके बाद आयुष बदोनी व ईविन लुइस ने टीम को जीत दिलवाई। इस सब के अलावा दीपक हुड्डा भी टीम को संकट से बाहर निकालने में सक्षम हैं।

दिल्ली को विनिंग कॉम्बिनेशन की तलाश (DC vs LSG 15th Match Toss Live)

दिल्ली की टीम एक मैच में जीत और एक में हार का सामना कर चुकी है। उसके बावजूद भी दिल्ली को कई बदलाव करने पड़ रहे हैं। दिल्ली की टीम ने इस सीजन श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, कगिसो रबाडा, आवेश खान, आर अश्विन, अजिंक्या रहाण, मार्कस स्टोयनिस को रिलीज किया है। दिल्ली की टीम को अच्छे कॉम्बिनेशन की जरूरत है। जो आने वाले मैचों में देखने को मिल सकता है।

Also Read : एयर एशिया शुरू करेगा भारत से मलेशिया व थाईलैंड के बीच उड़ानें, जल्दी होंगी और सेवा बहाल

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR