Monday, May 23, 2022
Monday, May 23, 2022
HomeIPL 2022IPL 2022 SRH vs LSG : आज आमने सामने होगी हैदराबाद और...

IPL 2022 SRH vs LSG : आज आमने सामने होगी हैदराबाद और लखनऊ की टीम

IPL 2022 SRH vs LSG

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

आईपीएल का आज 12वां मैच होने जा रहा है जो की लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद को पहले मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अब यह टीम के साथ वापसी करने के लिए बेताब है।

वहीं लखनऊ की टीम ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की थी। लखनऊ ने इस मैच में 200 रन से ज्यादा का लक्ष्य हासिल कर लिया था। दोनों टीमों में टी-20 के दिग्गज खिलाड़ियों की भरमार है और इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों और लखनऊ के बल्लेबाजों के बीच गजब का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

IPL 2022 SRH vs LSG
 

Venue : डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई

Date & Time : 4 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

Live Streaming : टेलीविजन के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी + हॉटस्टार ऐप।

Pitch Report

डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई ने सीजन में अब तक तीन मैचों की मेजबानी की है। उसी मैदान पर 200 से ऊपर के स्कोर का पीछा किया गया और साथ ही रॉयल्स 193 का बचाव करने में सफल रही। हालांकि, ओस अभी भी एक बड़ा कारक होगी और इसलिए, टॉस जीतने वाला कप्तान सुरक्षित क्षेत्र में रहने के लिए पहले गेंदबाजी करेगा।

Lucknow Super Giants’s Probable Playing-11

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, दुष्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

Probable Playing-11 for Hyderabad

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

IPL 2022 SRH vs LSG

Also Read : ट्रकनेटिक इस वित्त वर्ष में राजस्व 6 फीसदी वृद्धि का लगाया अनुमान, कंपनी ने बताई वजह

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR