Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeIPL 2022IPL 2022 GT vs PBKS : आज पंजाब से पहली बार भिड़ेगी गुजरात...

IPL 2022 GT vs PBKS : आज पंजाब से पहली बार भिड़ेगी गुजरात टाइटंस की टीम

IPL 2022 GT vs PBKS 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

आईपीएल का यह 16वां मुकाबला है जो की आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम में होने वाला है। इन दोनों ही टीम्स का आज आईपीएल में पहली बार आमने-सामने होने वाला है।

गुजरात की टीम अपने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स और दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर यहां पहुंची है। वहीं पंजाब की टीम अपने पिछले मुकाबले में पिछले साल की चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर इस मैच में उतरेगी।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर लिया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

लय में आ चुके हैं लिविंगस्टोन ( IPL 2022 GT vs PBKS )

पंजाब किंग्स के मिडिल आर्डर बल्लेबाज लिअम लिविंगस्टोन आईपीएल 2022 में शानदार लय पकड़ चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में लिअम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 60 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

इसके बाद लिविंगस्टोन ने गेंदबाजी के दौरान भी 2 महत्वपूर्ण विकेट हांसिल करके अपनी टीम को मैच जिताया था। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें पिछले मैच में प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया था। इस मैच में भी पंजाब किंग्स की टीम को लिविंगस्टोन कुछ वासर ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

वहीं गुजरात की टीम लिविंगस्टोन को जल्द से जल्द आउट करना चाहेगी। क्योंकि अगर लिविंगस्टोन एक बार क्रीज पर जम गए तो वें कभी भी मैच का रूख पलट सकते हैं। लिविंगस्टोन अपनी सिक्स हिटिंग एबिलिटी के लिए जाने जाते है।

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी गुजरात

गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में भी अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात की टीम अब तक इस टूर्नामेंट में खेले अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है और अब गुजरात की नजर इस मैच को जीतकर जीत का सिलसिला कायम रखने पर होगी।

दो मैचों में दो जीत के साथ फिलहाल गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। गुजरात की टीम के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि उनके सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल फॉर्म में वापसी कर चुके है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे मैच में शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ 84 रन कि पारी खेली थी।

गुजरात की टीम चाहेगी कि गिल इसी अंदाज में बल्लेबाजी करें और टीम की जीत में अपना योगदान देते रहें। इसके अलावा गुजरात के बोलिंग यूनिट में भी दम नजर आ रहा है। कप्तान हार्दिक के गेंदबाजी करने से गुजरात की टीम की काफी परेशानियां दूर हो गई हैं।

GT Expected Playing-11

मैथ्यू वेड (WK), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (C), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर/गुरकीरत सिंह मान, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी

PBKS Expected Playing-11

मयंक अग्रवाल (C), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे/जॉनी बेयरस्टो (WK), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

Also Read:- IPL 2022 15th Match LSG Won By 6 Wickets : राहुल की लखनऊ टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR