Friday, December 9, 2022
Friday, December 9, 2022
HomeIndia Newsराहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हुए हमले के खिलाफ यूथ कांग्रेस...

राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हुए हमले के खिलाफ यूथ कांग्रेस का CPI (M) कार्यालय पर प्रदर्शन, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

- Advertisement -

Youth Congress Protest

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र वायनाड स्थित कार्यालय पर फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए हमले के खिलाफ शनिवार को भारतीय युवा कांग्रेस ने दिल्ली स्थित CPI (M) के कार्यालय बाहर जोरदार अपना विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया। इस प्रदर्शन के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि SFI के गुंडों द्वारा वायनाड में हमारे नेता राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला कायरतापूर्ण कार्य है और हम इसे किसी भी हालत में बर्दास्त नही करेंगे।

केरल में अराजकता की स्थिति

उन्होंने कहा कि SFI के गुंडे राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला कर सकते हैं, लेकिन उनके विचारों के स्तंभों को नहीं हिला सकते। केरल में अराजकता की पूरी स्थिति हैं। वहां वामपंथी राजनीति का उग्रवाद खुले में दिखाई पड़ रहा है। प्रशन उठ रहा है कि क्यों केरल के मुख्यमंत्री इस तरह की गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रहे है?

दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि कई घोटालों में भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब देने के बजाय, सीएम पिनाराई विजयन हिंसा को बढ़ावा दे रहे है, जोकि अत्यंत ही निंदनीय है। हम इस प्रदर्शन के माध्यम से  मांग करते है कि दोषियों पर जल्द से जल्द सख्त करवाई की जाए।

यह है हमले की असली वजह

आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी वर्तमान में केरल स्थित वायनाड से सांसद हैं। शुक्रवार को वाडनाड स्थित राहुल गांधी के संसदीय कार्यालय पर फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के कार्यकर्ताओं हमला बोल दिया और इस हमले में ऑफिस में काफी तोड़फाड़ की गई,जबकि वहां मौजूद कई कर्मियों को चोटें भी आई थीं। हमले के पीछे का आक्रोश सुप्रीम कोर्ट द्वारा पर्यावरण संरक्षण पर दिये गए फैसले पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया न आने की वजह था।

येचुरी ने की हमले की कड़ी निंदा

CPI (M) के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी ने इस हमले की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि शु्क्रवार को केरल के वायनाड में जो कुछ हुआ, उसकी कड़ी निंदा और निंदा करते हैं। केरल राज्य के सीएम पहले ही इसकी निंदा कर चुके हैं। पुलिस ने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसको भी पढ़ें:

बंद हो सकती दो महीने बाद केंद्र की मुफ्त राशन योजना, जानें इसके पीछे की असली वजह

ये पढ़ें:  सरकारी योजनाएं समय पर पूरी हों और अपने लक्ष्यों तक पहुंचें तभी होगा करदाताओं सम्मान: मोदी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR