Sunday, August 7, 2022
Sunday, August 7, 2022
HomeIndia Newsमहंगाई को लेकर युवा कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

महंगाई को लेकर युवा कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Youth Congress Protest Against Central Government

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस ने सोमवार को देश भर में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी के कारण बढ़ती महंगाई के विरुद्ध केंद्र सरकार के खिलाफ शास्त्री भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेसियों ने सरकार पर हमला बोला और कहा कि केंद्र सरकार ने जनता को बहुत बड़ा गिफ्ट दिया है, कई खाद्य सामग्रियों पर GST की दरें बढ़ा दी।

जनता पर पड़ी रही महंगाई की मार

इस प्रदर्शन का नेतृत्व भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने किया। इस मौके पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गब्बर सिंह टैक्स का प्रहार से जनता पर महंगाई की मार पड़ रही है। दही, पनीर, लस्सी जैसे उत्पादों पर भी टैक्स वसूली कर मोदी सरकार ने बता दिया है कि उसका लक्ष्य सिर्फ लूट है, राहत पहुंचाना नहीं।

सरकार जल्द से जल्द जनता को पहुंचाए राहत

उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी से पहले से ही जनता और देश के युवा त्रस्त है और उसके ऊपर ये बढ़ती महंगाई ने आम जनता की कमरतोड़ दी है। जनता को यह बात समझ नहीं आ रही है कि सरकार उन्हें किस बात की सजा दे रही है। उन्होंने यह मांग की केंद्र सरकार गब्बर सिंह टैक्स का प्रहार जनता पर बंद करे और जल्द से जल्द नीतियों में सुधार कर जनता को राहत पहुंचाने का कार्य करे। नहीं तो आने वाले दिनों में हम इस ही प्रकार सड़क से लेके संसद तक जनता के आवाज उठाते रहेंगे।

यह लोग रहे प्रदर्शन में शामिल

इस प्रदर्शन में भारतीय युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग अध्यक्ष राहुल राव, राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी कोको पाढ़ी, राष्ट्रीय सचिव खुशबू शर्मा, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव के अन्य लोग उपस्थित रहे।

इसको भी पढ़ें:

सोना 195/gm हुआ सस्ता, चांदी 223/kg हुई सस्ती, जानिए कितने पर आया कीमती आभूषण

इसे पढ़ें: बीएसई के प्रमुख पद से आशीष कुमार चौहान कार्यमुक्त, अब एनएसई की संभालेंगे कमान

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR