Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeIndia NewsUnion Minister Anurag Thakur On India News योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते...

Union Minister Anurag Thakur On India News योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष पर साधा निशाना

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Union Minister Anurag Thakur On India News: केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री और बीजेपी उत्तर प्रदेश के सह-प्रभारी अनुराग ठाकुर ने इंडिया न्यूज पर बोलते हुए यूपी की योगी सरकार की जमकर तारीफ की। साथ ही योगी सरकार की उपलब्धियां गिनवाने के साथ ही विपक्ष पर निशाना साधने से नहीं चुके।

उन्होंने कहा कि यूपी में योगी सरकार का समय विकास दौर है। वहीं इसके साथ ही अपराधों पर भी लगाम लगाई गई है। प्रदेश ने विकास में नई ऊचाइयों का छूआ है। और प्रदेश के इस विकास बरेली के लोगों ने अहम भूमिका निभाई है।

चुनावों में इस बार भी लगाएंगे ट्रिपल सेंचुरी (Union Minister Anurag Thakur On India News)

पिछली बार भी बीजेपी ने चुनावों (Elections) में 300 सीट जीतने का आंकड़ा पार किया था और इस बार भी यूपी में ट्रिपल सेंचुरी लगाएंगे। कुछ लोग इतिहास को केवल एक परिवार तक ही सीमित करना चाहते है। पर देश को आजादी दिलाने में युवाओं सहित लाखों लोगों ने भूमिका निभाई है। विपक्षियों ने इस सच्चाई से देशवासियों को दूर रखने का काम बड़े सुनयोजित ढंग से किया है।(Union Minister Anurag Thakur on India News)

Union Minister Anurag Thakur on India News

स्वतंत्रता सेनानियों व स्वामी विवेकानंद के सपनों को करेंगे पूरा

केंद्रीय मंत्री ने कहा, आज हम आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मना रहे हैं। अगले 25 वर्ष में देश को हम ऐसे मुकाम पर पहुंचा देंगे जो स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekananda) के साथ ही स्वतंत्रता सेनानियों (Freedom Fighters) का सपना था। यूपी का युवा किस आधार पर वोट देगा, इस सवाल के जवाब में अनुराग ने कहा कि जब देश की सुरक्षा की बात करें तो प्रदेश का युवा सबसे आगे और जब प्रदेश की सुरक्षा की बात करें तब भी हमेशा युवा सबसे आगे रहता है।(Union Minister Anurag Thakur on India News)

Union Minister Anurag Thakur on India News

अपराध मुक्त, गुंडाराज मुक्त और माफिया मुक्त यूपी पर काम करेगी बीजेपी

बीजेपी अपराध मुक्त, गुंडाराज मुक्त और माफिया मुक्त यूपी पर काम करेगी। पहले भी इन मु्द्दों पर हमने काम किया है। पांच वर्ष में यूपी में 4 लाख करोड़ रुपए का निवेश में हुआ है और अगले 5 वर्ष में 10 लाख करोड का निवेश लाएंगे। वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट (One District One Product) से एक लाख 47 हजार करोड़ का निर्यात हुआ और 25 लाख लोगों को रोजगार मिला। अगले 5 वर्ष में हम निर्यात को दोगुना करेंगे और रोजगार भी दोगुने होंगे।

दूसरे चरण में ही अखिलेश को याद आए आजम

अनुराग ने कहा कि दूसरे चरण में ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आजम खान (Aajam Khan) याद आ गए। आजम बाहर होते तो बूथ कैप्चरिंग होती, मतदाताओं पर दबाव बनाया जाता। मतदान कर्मियों को भी डराया जाता। जिस तरीके से पहले चरण में यूपी के लोगों ने शांति पूर्ण वोटिंग की वो अखिलेश जी को हजम नहीं हुआ। ये उनकी छटपटाहट है।(Union Minister Anurag Thakur on India News)

पांचवे व छठे चरण तक मुख्तार व अतीक भी याद आ जाएंगे (Union Minister Anurag Thakur On India News)

अभी सिर्फ आजम ही याद आए हैं, पांचवे व छठे चरण तक मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और अतीक अहमद (Ateek Ahmed) भी याद आ जाएंगे। यूपी की जनता इन अपराधियों को कभी वापस नहीं आने देगी। अनुराग ने कहा, हमने माफियाओं को माफ नहीं, साफ किया है।

सपा सरकार में इन लोगों को संरक्षण मिलता था। उन्नाव में एक दलित की बेटी को कुछ लोग उठा ले जाते हैं उसका कहीं पता नहीं चलता है, अंत में उसकी लाश मिलती है। जब उसकी मां फरियाद लेकर अखिलेश के पास जाती है तो सुनवाई नहीं होती। सपा सरकार में न सुनवाई होती थी न कार्रवाई। अगर आज सुनवाई करते तो एक मां की बेटी आज जीवित होती।(Union Minister Anurag Thakur On India News)

Also Read : Bajaj Group के पूर्व चेयरमैन राहुल बजाज का निधन, पुणे में ली अंतिम सांस

Also Read : IPL Mega Auction 2022 10 टीमें और 600 खिलाड़ियों की होगी नीलामी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR