Wednesday, February 8, 2023
Wednesday, February 8, 2023
HomeIndia NewsLiquor Store शिवरात्रि के दिन शराब के ठेकों का खुला होना दुर्भग्यपूर्ण:...

Liquor Store शिवरात्रि के दिन शराब के ठेकों का खुला होना दुर्भग्यपूर्ण: आदेश गुप्ता

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Liquor Store: प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सभी को शिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह दिल्लीवासियों के लिए बेहद दुर्भाग्य है कि उन्होंने एक ऐसे मुख्यमंत्री को चुना है जो शरबमाफ़ियाओ के सह पर दिल्ली में शिवरात्रि जैसे महापर्व के दिन भी शराब परोसने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्व बढाने के नाम पर शराब बिक्री से होने वाली गाढ़ी कमाई का एक बड़ा हिस्सा केजरीवाल के जेब में जा रहा है और इसी लालच में वह राष्ट्रीय पर्व, त्योहार सब कुछ भूल गए हैं।

18 त्योहारों पर केजरीवाल ने दी शराब बेचने की इजाजत (Liquor Store)

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा कि दिल्ली में पहले त्योहार व राष्ट्रीय पर्व को मिलाकर 21 दिन होते थे जब दिल्ली में शराब नहीं बिकती थी लेकिन अब उन में से गुरु गोविंद सिंह जयंती, महावीर जयंती, शिवरात्रि, दीपावली व होली जैसे 18 त्योहारों पर भी शराब बेचने की इजाजत केजरीवाल सरकार ने दे दी है। मतलब ये कि ड्राई डे 21 दिन की जगह सिर्फ 3 बच गए हैं जहां 20,000 करोड़ रुपये का सलाना ब्रिकी होती है उसमें अतिरिक्त 1000 करोड़ की बिक्री हो सके।

157 शराब ठेके जल्द होंगे बंद (Liquor Store)

उन्होंने कहा कि केजरीवाल की इस हिन्दू विरोधी सोच को भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करने वाली और आने वाले समय मे अवैध ठेके जल्द ही बन्द होंगे। 300 से अधिक अवैध शराब के ठेके भाजपा ने आरडब्ल्यूए और सामाजिक संगठनों की सहायता से बंद करवा दिए गए हैं और अब तो एक्साइज कमिश्नर ने लिखीत जवाब में भी कहा कि ऐसे सभी 157 शराब के ठेके जो हाईवे से 500 मीटर से कम की दूरी हैं वे जल्द बंद किए जाएंगे।

Also Read : ATF Price Hike : जेट इंधन की कीमतों में 3.3 फीसदी का उछाल

Also Read : Share Market Update : जियोपॉलिटिकल टेंशन बढ़ने से सेंसेक्स में 760 अंकों की गिरावट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR