Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeIndia Newsभाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया पोल खोल अभियान, 8235 बूथों...

भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया पोल खोल अभियान, 8235 बूथों पर जाकर खोली केजरीवाल की पोल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, New Delhi: Pol Khol Abhiyan: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में शनिवार को दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर पार्टी के सांसद, विधायक एवं भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार के झूठे वायदों के  खिलाफ पोल खोल अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत आज 8235 बूथों पर भाजपा नेताओं ने जनता के बीच जाकर केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए वायदों का पर्दाफाश किया और घर-घर जाकर पैम्पलेट भी बांटे,जिसमें केजरीवाल के जनविरोधी नीतियों की पूरी जानकारी दी।

सात सालों में केजरीवाल नहीं पूरा किया एक भी वादा

पोल खोल अभियान की शुरुआत दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष गुप्ता ने राजेन्द्र नगर विधानसभा के दशघरा से की। यहां पर उन्होंने केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोली। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज पूरी दिल्ली में केजरीवाल के झूठे वायदों और भ्रमक प्रचार का पर्दाफाश किया जा रहा है। जिस तरह से पिछले सात सालों में केजरीवाल ने जनता से वायदे किए और उनको पूरा नहीं किया है, उसी के खिलाफ भाजपा का यह पोल खोल अभियान है, जिसकी शुरुआत आज की गई है।

केजरीवाल ने दिल्ली को शराब नगरी बनाना का काम किया

गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के अंदर न यमुना नदी को साफ किया और न ही प्रदूषण पर कोई रोक लगा पाये। उल्टा कोने-कोने में शराब के ठेके खोलकर प्रदेश को शराब नगरी बनाने का काम किया है। दिल्ली सरकार ने वादा किया था वह गरीबों के लिए 65000 फ्लैट और 1.5 लाख शौचालय बनवाएंगे, लेकिन आज तक सिर्फ 318 फ्लैट बनवाए गए और केवल 16000 शौचालय बन पाए। नए राशन कार्ड बनवाने के लिए 11 लाख आवेदन लटके हुए हैं।

जरूरत से 30 फीसदी कम दिया पानी

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मोलड़बंद विस्तार के सामुदायिक भवन केंद्र में आरडब्ल्यूए, समाजिक संगठनों एवं व्यापारी वर्ग के साथ केजरीवाल सरकार की विफलताओं पर पोल खोल अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर घर में नल से स्वच्छ जल से पानी देने का वायदा करने वाली केजरीवाल सरकार ने सात साल बाद भी दिल्ली को जरुरत से 30 फीसदी कम पानी दे पा रही है।

इन लोगों ने यहां चलाया अभियान

पोल खोल अभियान में आज दक्षिणी दिल्ली सेवा बस्ती तेखंड में सांसद रमेश बिधूड़ी, सरोजनी नगर मंडल में प्रदेश संगठन महामंत्री  सिद्धार्थन, गोकलपुरी मंडल में प्रदेश महामंत्री  हर्ष मल्होत्रा, पांडव नगर मंडल में प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, इंदरपुरी मंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों से मिलकर केजरीवाल की विफलताओं की पोल खोली। विभिन्न बूथों पर भाजपा के प्रदेश, मोर्चा, जिला, मंडल एवं बूथ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने इस पोल खोल अभियान में हिस्सा लिया।

य़े पढ़ें:  कच्चे तेल के बढ़े भाव के बीच पेट्रोल डीजल के नए रेट्स जारी, जानें क्या है आपके शहर में दाम

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR