Tuesday, June 28, 2022
Tuesday, June 28, 2022
HomeIndia Newsसात के कार्यकाल में केवल 440 नौकरियां ही दी केजरीवाल ने, दूसरे...

सात के कार्यकाल में केवल 440 नौकरियां ही दी केजरीवाल ने, दूसरे दिन भी दिल्ली में चला भाजपा का पोल खोल अभियान

इंडिया न्यूज,New Delhi: Pol Khol Abhiyaan BJP: दिल्ली सरकार के झूठे वादों के खिलाफ प्रदेश भाजपा की ओर से कल से शुरू किया गया पोल खोल अभियान के दूसरे दिन सोमवार को भी भाजपा के प्रदेश अध्य आदेश गुप्ता ने दिल्ली के विभिन्न चार इलाकों में चलाया। इस दौरान गुप्ता ने स्थानीय जनता से सीधे मुलाकात कर केजरीवाल द्वारा किए गए वायदों को पूरा ना करने और सात सालों में उनकी विफलताओं के बारे में बताया।

काम विकास की जगह ले ली पोस्टर्स और होर्डिंग्स 

पत्रकारों से बात करते हुए गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता से केजरीवाल द्वारा चुनाव आने के साथ ही वायदे किए जाते रहे, लेकिन उन वायदों को पूरा करने की जिम्मेदारी पोस्टर्स और होर्डिंग्स के ऊपर डाल दिया गया। आज दिल्ली में काम और विकास की जगह केजरीवाल के हंसते-मुस्कुराते पोस्टर्स और होर्डिंग्स ने ले ली है। देश में केजरीवाल ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जिन्होंने पिछले सात सालों के कार्यकाल में मात्र 440 नौकरियां उपलब्ध करवा पाए हैं।

केजरीवाल प्राथमिकता पहले चुनाव न कि विकास

आदेश गुप्ता ने कहा कि चंद वोटों के लालच में ऐसे लोगों को केजरीवाल संरक्षण दे रहे हैं। रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को पनाह देकर अरविंद केजरीवाल यह साबित कर चुके हैं कि उनके लिए दिल्लावासियों का विकास पहले नहीं बल्कि उनके लिए चुनाव जीतना प्राथमिकता है।

केजरीवाल इस बयान के बाद तिवारी ने किया इनवर्टर दुकानों का भ्रमण

दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान की हकीकत जनाने के लिए भजनपुरा कई इनवर्टर दुकानों को दौरा किया है। इस दौरे के दौरान सांसद तिवारी ने दुकानदारों से इनवर्टर बिक्री को लेकर पूछताछ की और पूछा की क्या लोग इनवर्टर की खरीददारी के लिए आ रहे हैं, जिसका जवाब हां में दिया है। इस दौरान तिवारी ने दुकानदार को हिदायत भी दी कि दिल्ली में बिजली काफी कट रही है। लोगों ज्यादा इनवर्टर तो पैसे मत बढ़ाना।

केजरीवाल ने कोच्चि में दिया था यह बयान

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कल केरल के कोच्चि में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्या केरल के लोग दिल्ली की तरह 24 × 7 फ्री बिजली नहीं चाहते। केजरीवाल ने कहा दिल्ली में 24 × 7 बिजली मिल रही है। अब वहां इनवर्टर की दुकानें बंद हो गई हैं। केजरीवाल के इस बयान के आने के एक दिन बाद सांसद तिवारी ने इनवर्टर दुकानों का दौरा किया। तिवारी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली को बदहाल हालत में छोड़कर केरल में राजनीतिक सपना देख रहे हैं।

भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया पोल खोल अभियान, 8235 बूथों पर जाकर खोली केजरीवाल की पोल

ये पढ़ें:  होल्सिम लिमिटेड से हटकर अब अडानी ग्रुप में वियल होगी अंबुजा सीमेंट्स व एसीसी, 10.5 अरब डॉलर की हुई डील, जानें पूरी डिटेल

ये पढ़ें: दिल्ली एनसीआर सहित कई शहरों में बढ़े CNG दाम, नई दरें आज से लागू, जानें अब नई कीमतें

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE

MOST POPULAR