Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeIndia NewsBJP Foundation Day: दिल्ली भाजपा कार्यलय में मनाया पार्टी 42वां स्थापना दिवस

BJP Foundation Day: दिल्ली भाजपा कार्यलय में मनाया पार्टी 42वां स्थापना दिवस

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा कार्यलय में मनाया पार्टी 42वें स्थापना दिवस

BJP Foundation Day: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि इस साल का एक विशेष महत्व इसलिए भी है क्योंकि हम आज़ादी का अमृतमहोत्सव मना रहे हैं। जिन सपनों को श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखा था आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा हो रहा है। राष्ट्रवादी पार्टी के रुप में अपनी पहचान बनाने वाली भाजपा आज जन मानस की पार्टी बन गई है। हमें विश्व की सबसे बड़े राजनीति दल बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ

18 राज्यों में सरकार बनाने में हुई कामयाब

प्रेस से बात करते हुए गुप्ता ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश युवाओं  एवं महिलाओं के सहारे आगे बढ़ रहा है। अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी एक नई पहचान मिली है। परिवारवादी पार्टियों से अलग भाजपा ने देश को एक नई पहचान दिलवाई है और यही कारण है कि आज देश के 18 राज्यों में हम सरकार बनाने में कामयाब हुए हैं। भाजपा समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचाने वाला राजनीतिक दल है।

सांसद, विधायक व पार्टी के पदाधिकारी रहे मौजूद (BJP Foundation Day)

आज प्रदेश कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों ने ध्वाजारोहण के उपरांत प्रधानमंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं का लाइव संबोधन सुना गया है। उसके बाद एक शोभा यात्रा निकाली गई जो कि प्रदेश कार्यालय से होकर बांग्ला साहिब गुरुद्वारा होते हुए पुनः प्रदेश कार्यालय पर समाप्त हुई। इस, शोभा यात्रा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन, सांसद रमेश बिधूड़ी, गांधी स्मृति के उपाध्यक्ष विजय गोयल, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री जयवीर राणा, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल के अलावा अन्य पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Also Read : Paytm के शेयर में आई 5 प्रतिशत की तेजी, जानें वजह

Also Read : 16 दिनों में 9.96 रुपए प्रति लीटर बढ़े पेट्रोल के दाम, सीएनजी भी हुई 2.5 रुपए महंगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE

MOST POPULAR