Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeIndia NewsBJP Foundation Day: भाजपा के स्थापान दिवस पर दिल्ली भाजपा करने जा...

BJP Foundation Day: भाजपा के स्थापान दिवस पर दिल्ली भाजपा करने जा रही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, 6 अप्रैल से शुरु होंगे कार्यक्रम

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

BJP Foundation Day: 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )  के स्थापना दिवस के अवसर पर दिल्ली भाजपा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है। 6 अप्रैल से शुरु हो रहे कार्यक्रम 20 अप्रैल तक चलेंगे। इस दौरान दिल्ली भाजपा आयुष्मान भारत, झुग्गी सम्मान, पीएम आवास योजना, पीएम गरीब कल्याण योजना, स्वच्छ भारत अभियान सहित आज़ादी के अमृत महोत्सव के अलावा और अन्य कार्यक्रम का आयोजन करवाएगी।

लगाएंगे 2 लाख झंडे कार्यकर्ता अपने घरों में

दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इस संदर्भ में पार्टी केवरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में गुप्ता ने आवाहन किया कि इन सभी कार्यक्रमों का आयोजन बूथ स्तर पर पार्टी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। अमृत महोत्सव पर दो लाख से अधिक झंडे भाजपा कार्यकर्ता अपने घरों पर लगाएंगे।

सुनेंगे पीएम मोदी का संबोधन (BJP Foundation Day)

इस दौरान गुप्ता ने कहा कि छह अप्रैल को 10 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन होगा जिसके लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, प्रदेश, जिला एवं मंडल पर एकत्रित हो जाएंगे। विभिन्न स्थानों पर बड़ी स्क्रीन लगाकर पीएम मोदी का संबोधन सुनेंगे। पार्टी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सभी बूथों पर बाबा साहब के चित्र पर पुष्पांजली एवं सार्वजनिक स्थलों पर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा।

Also Read : नए वित्त वर्ष के पहले दिन शेयर बाजार में रौनक, सेंसेक्स 708 अंक चढ़कर 59276 पर बंद

Also Read : No Relief On Petrol Diesel : 10 दिन 6.40 रुपए प्रति लीटर हुआ महंगा पेट्रोल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR