Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeIndia NewsMI एमिरेट्स ने घोषित की कोचिंग स्टॉफ टीम, पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को...

MI एमिरेट्स ने घोषित की कोचिंग स्टॉफ टीम, पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

- Advertisement -

MI Emirates Announces Coaching Staff Team

इंडिया न्यूज,मुंबई / अबू धाबी: MI एमिरेट्स ने शनिवार को UAE के इंटरनेशनल लीग T20 की कोचिंग स्टॉफ टीम की घोषणा कर दी है। MI एमिरेट्स ने न्यूजीलैंड पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड को मुख्य कोच नियुक्त किया है। बॉन्ड मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच हैं। इसके अलावा MI एमिरेट्स ने पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को भी अहम जिम्मेदारी दी है। इसमें पार्थिव पटेल बैटिंग कोच के रूप में, विनय कुमार बॉलिंग कोच बनाया गया है। इसके अलावा पूर्व MI ऑलराउंडर जेम्स फ्रैंकलिन को फील्डिंग कोच नियुक्त किया गया है। साथ ही पूर्व भारतीय खिलाड़ी रॉबिन सिंह को MI एमिरेट्स का महाप्रबंधक बनाया गया है।

जानिए इन खिलाड़िया का एमई के साथ का सफर

शेन बॉन्ड 2015 में मुंबई इंडियंस में शामिल हुए और तब से उन्होंने 4 खिताब जीते हैं और इस प्रक्रिया में एक शानदार कार्यशैली का निर्माण किया, जिससे गेंदबाजों को वैश्विक स्तर पर अपनी क्षमता का एहसास हुआ। रॉबिन सिंह 2010 में मुंबई इंडियंस की कोचिंग टीम में शामिल हुए और तब से 5 आईपीएल और 2 चैंपियंस लीग अभियानों का हिस्सा रहे हैं, पार्थिव पटेल ने अतीत में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया है और 2020 से प्रतिभा स्काउटिंग टीम का हिस्सा रहे हैं, और विनय कुमार, जो एक पूर्व MI खिलाड़ी भी हैं, 2021 में स्काउटिंग टीम में शामिल हुए। 2015 और 2017 में जीत वाले अभियान में पार्थिव और विनय दोनों मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे।

खिलाड़ियों को लेकर आकाश अंबानी ने कही यह बात

इस अवसर पर रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश एम अंबानी ने  कहा कि मैं शेन, रॉबिन, पार्थिव, विनय और जेम्स का MI एमिरेट्स में उनकी नई भूमिकाओं में स्वागत करता हूं। विभिन्न अवधियों के लिए MI का एक अभिन्न अंग होने के कारण, कोचिंग टीम MI को असाधारण बनाने वाले मूल्यों से अच्छी तरह वाकिफ है। मुझे यकीन है कि वे MI एमिरेट्स को एक ऐसी टीम के रूप में बनाने में सक्षम होंगे।

इसको भी पढ़ें:

इसे पढ़ें: बीएसई के प्रमुख पद से आशीष कुमार चौहान कार्यमुक्त, अब एनएसई की संभालेंगे कमान

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR