Tuesday, August 9, 2022
Tuesday, August 9, 2022
HomeIndia Newsकेजरीवाल के चीनी घुसपैठ बयान पर भाजपा विधायकों का सदन से वॉकआउट,...

केजरीवाल के चीनी घुसपैठ बयान पर भाजपा विधायकों का सदन से वॉकआउट, माफी मांगे केजरीवाल

Kejriwal Statement Delhi Assembly

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी ने विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस वक्तव्य को राष्ट्रविरोधी करार दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि चीन भारत की धरती पर घुस आया। बिधूड़ी ने कहा कि यह पूरे राष्ट्र का अपमान है और केजरीवाल को इस वक्तव्य के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा विधायक दल ने मुख्यमंत्री के इस वक्तव्य के विरोध में विधानसभा से वाकआउट किया।

राष्ट्रीय मुद्दों पर नहीं होनी चाहिए घटिया राजनीति

बिधूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने मुंह मियां मिट्ठु बनते रहते हैं और विधानसभा में ही ऐसा ही वक्तव्य दे रहे थे। ऐसे ही वक्तव्य के दौरान उन्होंने कहा कि चीन भारत की धरती पर घुस आया। हम सब मिलकर उसे बाहर भगाते हैं। बिधूड़ी ने इसके विरोध में कहा कि चीन भारत की एक इंच जमीन पर भी नहीं घुस पाया और भारतीय जवानों ने उसे खदेड़ दिया था। उन्होंने कहा कि हमारे राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन राष्ट्र के मुद्दे पर इस तरह की घटिया राजनीति नहीं करनी चाहिए।

केजरीवाल ने राष्ट्र व सेना का किया अपमान

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ऐसा वक्तव्य देकर पूरे राष्ट्र का और भारतीय सेना का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा में मुख्यमंत्री से कहा कि वह अपने शब्द वापस लें लेकिन जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो पूरे भाजपा विधायक दल ने विधानसभा से वाकआउट कर दिया। बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से कहा है कि वह अपने इस राष्ट्रविरोधी वक्तव्य के लिए पूरे राष्ट्र से और भारतीय सेना से माफी मांगें जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर चीन को एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं करने दिया।

इसको भी पढ़ें:

11 साल बाद सर्विस सेक्टर पहुंचा इस उच्च स्तर पर,जानिए जून में क्या था उच्च स्तर

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR