Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeIndia Newsऋतुराज गायकवाड़ के झटके से उभारा चेन्नई, स्कोर 82/1

ऋतुराज गायकवाड़ के झटके से उभारा चेन्नई, स्कोर 82/1

इंड़िया न्यूज,मुंबई: IPL Match: IPL 2022 का 68वां मुकाबला Rajasthan Royals और Chennai Super Kings के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम हर हाल में जीत हांसिल करना चाहेगी। क्योंकि अगर इस मैच में राजस्थान की टीम जीत दर्ज करती है, तो वह पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुँच जाएगी।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन को एक जीत के साथ खत्म करना चाहेगी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2022 से बाहर हो चुकी है। यह साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरे सपने जैसा रहा है। आज राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत हांसिल करते ही प्लेऑफस के लिए भी क्वालीफाई हो जाएगी।

अब तक 2 टीमें प्लेऑफ में पहुँच चुकी है। जिनमें से एक टीम है गुजरात टाइटंस और दूसरी टीम है लखनऊ सुपर जाइंट्स। बता दें कि यें दोनों टीमें इसी साल आईपीएल में जोड़ी गई थी और अपने पहले ही सीजन में इन दोनों टीमों ने कमाल का प्रदर्शन किया है।

कॉनवे व अली ने संभाला चेन्नई की पारी

राजस्थान की टीम आज के मैच में जीतते ही प्लेऑफ में पहुँचने वाली इस साल कि तीसरी टीम बन जाएगी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। चेन्चई की बहुत जल्दी ही पहला झटका 9 रन पर ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में लगा था। ट्रेंट बोल्ड ने गायकवाड़ का चलता किया। फिलहाल, चेन्नई इस झटके से उभरते हुए 1 विकेट खोकर 82 रन बना चुकी है। खबर लिखे जाने तक डेवोन कॉनवे 15 और मोईन अली 60 रन बनाकर पारी में डटे हुई और चेन्नई की पारी उभार रहे हैं।

RR की प्लेइंग-11

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय है।

CSK की प्लेइंग-11

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना, मुकेश चौधरी है।

इसको भी पढ़ें:

केंद्र सरकार ने हटाया बांस के चारकोर पर लगा निर्यात प्रतिबंध, उच्च लागत समस्या से जूझ रहा उद्योग

ये पढ़ें: LPG Cylinder Price Hike पेट्रोल डीजल के स्थिर दामों के बीच बढ़े एलपीजी सिलेंडर भाव, अब 14.2 kg LPG सिलेंडर के लिए देने होंगे इतने रुपये

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR