Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeIndia NewsProtest: पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़े दामों के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस...

Protest: पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़े दामों के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Protest: केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई वृद्धि से कांग्रेसियों में भारी रोष है। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ विरोध- प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए भारतयी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की कीमतों में कमर तोड़ वृद्धि हुई है। भाजपाई जीत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाए ‘महंगे दिन’ वापस आ गए। चुनावों तक अल्पविराम था, भाजपा को जीत का आराम मिलते ही फ़िर महंगाई ने जनता का जीना हराम कर दिया है।

वृद्धि के नाम पर सरकारी लूट बंद हो

उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीज़ल और गैस सिलेंडर के नाम पर होने वाली सरकारी लूट हर हाल में बंद होनी चाहिए। देशवासी पहले से ही हजारों समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसे में राहत देने की जगह सरकार जनता को महंगाई की चक्की में फंसा कर पीस रही है। ‘चुनावजीवी सरकार’ को शर्म आनी चाहिए। आम आदमी की जिंदगी महंगाई के दलदल में फंसकर लगातार मुश्किल होती जा रही है। जनता को तो फर्क पड़ रहा है, लेकिन भाजपा को नहीं।

Protest

सरकार का खेल जनता समझ रही है (Protest)

उन्होंने कहा कि चुनावजीवी सरकार’ का खेल जनता अच्छे से समझ रही है। देश में महंगाई बेकाबू है, क्योंकि सरकार की मंशा और नीयत साफ नहीं है। सिर्फ चुनाव ही वह वक्त होता है, जब सरकार कुछ समय के लिए शांत रहती है। बाकी समय में महंगाई का झटका चालू हो जाता है। भाजपाइयों का फरेब जनता के सामने खुलकर आ गया है। देश की जनता चीख चीख के कह रही है लौटा दो वो ‘सच्चे-सस्ते दिन’ नहीं चाहिए जुमलों वाले अच्छे दिन।

Also Read : Share Market Update : बढ़त में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 120 अंक ऊपर

Also Read : 137 दिन से स्थिर पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े, रसोई गैस भी 50 रुपए महंगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR